मनोरंजन

TMKOC fame Jethalal aka Dilip Joshi Scolded Tappu aka Raj Anadkat | ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने लगाई टप्पू उर्फ राज अनादकट को जमकर लगाई डांट

open-button


टेलीविज़न के सबसे चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते 13 सालों से दर्शकों का एंटरटेन करता आ रहा है। इस शो में यूं तो किरदारों में आपसी प्यार बहुत दिखाया गया है मगर आए दिन इनकी अनबन की खबरें भी सामने आती रहती हैं।

Published: March 04, 2022 05:29:05 pm

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से प्रसारित हो रहा है। इतने सालों में इस टेलीविज़न सीरियल ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं। यही कारण है कि ये सीरियल निरंतर TRP लिस्ट में अपना स्थान बनाए हुए है। इस टेलीविज़न सीरियल में एक से बढ़कर एक भूमिका दिखाई देते हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी से लेकर बापूजी बने अमित भट्ट और बबिता जी बनीं मुनमुन दत्ता और भी कई किरदार शामिल हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने लगाई टप्पू उर्फ राज अनादकट को जमकर लगाई डांट

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने लगाई टप्पू उर्फ राज अनादकट को जमकर लगाई डांट

मगर आज हम इस सीरियल से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। कुछ खबरों में ऐसा दावा किया गया था कि सीरियल के लीड एक्टर दिलीप जोशी और उनके ऑनस्क्रीन बेटे ‘टप्पू’ यानी राज अनादकट के बीच कुछ अनबन चल रही थी। इस खबर के सामने आने के बाद दिलीप जोशी से सवाल भी पूछा गया लेकिन उन्होंने इस बात का जवाब ना में दिया था।

दरअसल हुआ ये था कि, दिलीप ने जोशी राज को सेट पर देर से आने के लिए अपशब्द भी कहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप सीरीज के सबसे प्रमुख अभिनेता हैं, लेकिन वह शूटिंग के लिए हमेशा समय पर पहुंच जाते थे। हालांकि टप्पू यानी राज अक्सर सेट पर देर से पहुंचते थे। कहा जाता है कि ऐसा अक्सर होने लगा और राज अनादकट की इस देरी के कारण एक दिन खुद दिलीप जोशी को एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा।

यह भी पढ़ें

बेशर्म टैग देने वालों पर भड़कीं पूनम पांडे, कहा – ‘ये वही लोग हैं जो रात को मेरे वीडियोज देखते हैं’

ऐसा कहा जाता है कि नाराज दिलीप राज ने अनादकट को फटकार लगाई और उसे समय पर आने का आदेश दिया था। खबरों की मानें तो राज अनादकट जहां दिलीप जोशी को आज भी सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं वहीं, दिलीप जोशी ने उन्हें अनफॉलो किया हुआ है।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान करना चाहते हैं अपने छोटे बेटे अबराम के साथ फिल्म, बेटे के इस जवाब का कर रहे हैं इंतजार

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top