मनोरंजन

thor star chris hemsworth is taking a break from the industry | अब फिल्मों में नहीं दिखेंगे ‘थॉर’ फेम क्रिस हेम्सवर्थ! इंडस्ट्री से लिया ब्रेक, कहा- ‘बीमारी का बढ़ रहा खतरा’

open-button


इसका खुलासा खुद क्टर ने किया है। हेम्सवर्थ ने हाल ही में एक टीवी शो में बताया कि वो आनुवंशिक रूप से अल्जाइमर रोग के शिकार हैं। क्रिस ने बताया कि उनमें पहले से ही अल्जाइमर की बीमारी के लक्षण हैं, जो जेनेटिकली है।

हाल ही में एक टीवी शो के लेटेस्ट एपिसोड Limitless में क्रिस हेम्सवर्थ ने बताया कि ऐसा नहीं कि ये pre-deterministic जीन हो, लेकिन इस बीमारी को लेकर एक स्ट्रॉन्ग इंडिकेशन दिखा है।

यह भी पढ़ें

पैपराजी पर फूटा कैटरीना कैफ का गुस्सा

उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि 10 साल पहले से मुझे संकेत दिखने लगे, लेकिन ऐसा नहीं कि इस वजह से मैंने अपना काम छोड़ दिया।

क्रिस ने कहा, ‘मेरे मन में कुछ ऐसा ट्रिगर हुआ है कि मैं कुछ समय का ब्रेक लेना चाहता हूं। और शो खत्म होने के बाद से मैं उन चीजों को पूरा करने में जुटा हुआ हूं जिसका कॉन्ट्रैक्ट मैंने लिया था। और अब जब मैं इस वीक अपना टूर खत्म करूंगा, मैं घर जाऊंगा और शांति से कुछ समय बिताऊंगा। उस समय को मैं बच्चों के साथ और वाइफ के साथ बिताऊंगा।’

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अल्जाइमर वाला हिस्सा अपने इंटरव्यू से हटाना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि अगर ये लोगों के लिए एक प्रेरणा साबित हो सके तो अच्छा है, लोग अगर अपना अधिक ध्यान रखें और क्या स्टेप्स आप ले सकते हैं इसे समझ सकें तो यह काफी अच्छा है।

उन्होंने कहा- मेरा कन्सर्न बस इतना है कि मैं इसे तोड़-मरोड़कर पेश करना नहीं चाहता और इसे ओवर ड्रामाटाइज नहीं करना चाहता।

वर्कफ्रंट की बात करें तो क्रिस ने अपने करियर में करीब 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिसमें आठ एवेंजर्स की फिल्में हैं। इसके अलावा ट्रेक इनटू डार्कनेस , स्टार ट्रैक, कैश, थॉर, रश, द केबिन इन द वुड्स जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं, हाल ही में उनकी ‘थॉर लव एंड थंडर’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

यह भी पढ़ें

काफी यूनिक हैं इन सेलेब्स के बंगलों के नाम





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top