मनोरंजन

The Kapil Sharma Show Shooting Is Stop Due To Power Cut In Film City | इस वजह से बंद हुई ‘The Kapil Sharma Show’ की शूटिंग, कई और फिल्मों टीवी शो के सेट पर भी हुआ अंधेरा

open-button


वैसे देखा जाए तो इन दोनों मुंबई से लेकर दिल्ली तक हर जगह लोग पावर कट (Power Crisis) को लेकर परेशान है, जिसके बीच की वजह पावर प्लांट्स के पास कोयले का स्टॉक नहीं बचा है इसलिए बताई जा रही है. ऐसे में काफी लंबे समय तक बत्ती गुल हो रही है और हर जगह पावर क्राइसिस देखने को मिल रही है. आम जनता से लेकर बड़े-बडे़ नेता और अभिनेता भी इस संकट का सामना कर रहे हैं और इससे परेशान है. वहीं सरकार भी इस समस्या का जल्द समाधान निकालने की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें

स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui के नाम हुई Lock UPP की चमचमाती ट्रॉफी और लाखों की प्राइज मनी

बिजली का सबसे बड़ा संकट तो मुंबई के फिल्म सिटी में भी देखने को मिला है. पिछले दो दिन से फिल्म सिटी (Mumbai Film City) की बत्ती गुल हो गई थी, जिसक वजह से कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के साथ-साथ बाकी के डेली सोप और एक दो फिल्मों की शूटिंग को रोकना पड़ा था. इसी बात जिक्र कपिल शर्मा ने किया. वहीं अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो ‘मदर्स डे’ के खास मौके को देखते हुए इस फिल्म को 6 मई को रिलीज किया गया है.

फिल्म में राणा रणबीर, गुरप्रीत घुग्गी, बब्बल राय, आरुषि शर्मा, राघवीर बोली, स्मीप सिंह और वड्डा ग्रेवाल अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. दिव्या दत्ता फिल्म में मां का किरदार निभा रही हैं. वहीं गिप्पी ग्रेवाल ने इस फिल्म को प्रड्यूस किया है. वहीं अगर कपिल शर्मा के शो की बात करें तो इस बार शो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और शालिनी पांडे (Shalini Pandey) अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का प्रमोशन करने पहुंचेगे. शो के प्रोमो भी रिलीज किए जा चुके हैं, जिसमें कपिल इन स्टार्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

कोई पहन लेता है रजाई तो, कोई हड्डियां…!; Met Gala में क्यों सेलेब्स पहनते हैं अजीबो-गरीब कपड़े?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top