मनोरंजन

Thailand woman copies Alia Bhatt’s Gangubai | थाईलैंड में महिला बनी ‘गंगूबाई’, Alia Bhatt को पता चला तो यूं दिया रिएक्शन

open-button


जी हां, हाल में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमें उन्होंने कुछ महिलाओं की फोटो साझा की है. फोटो में सभी महिलाएं ‘गंगूबाई’ बन कर अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इन्हीं में एक फोटो थाईलैंड की एक महिला की भी है. खासा बात ये है कि इस महिला की उम्र करीबन 60 से 70 के बीच होगी, लेकिन महिला ने ‘गंगूबाई’ के सारे पोज को कॉपी किया है और अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया. थाईलैंड की इस लेडी ने सफेद कपड़ों के ऊपर व्हाइट च‍िकनकारी दुपट्टा सिर पर ओढ़ा, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, लाल लिपस्ट‍िक, काला चश्मा, हैंडबैग.

यह भी पढ़ें

‘पागल हो गई क्या?’ Urfi Javed की अजीब ड्रेस देख सोशल मीडिया यूजर्स हो रहे आग-बबूला

inner_iamge_gangubai.jpg
गंगूबाई के पोज को पूरा करने के लिए मह‍िला ने कार के आगे अपना पोज दिया ताक‍ि गंगूबाई से कम न लगे. साथ ही उन्होंने कैप्शन में फिल्म का एक डायलॉग भी लिखा है ‘5 सालों में ये कोठा खरीद लूंगी #gangubaikathiawadi #netflix’. वहीं आलिया ने इस सभी की फोटो को साझा करते हुए महिलाओं को अपना प्यार भेजा है और साथ ही उनके लुक को शेयर कर आल‍िया ने लिखा- ‘थाईलैंड से ढेर सारा प्यार, थैंक्यू!!!’ गंगूबाई का ये सीन फिल्म के पोस्टर और आइकॉन‍िक सीन्स में से एक है.

inner_iamge_alia.jpg

बता दें कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ में आल‍िया भट्ट के परफॉर्मेंस ने उन्हें हर दिल की क्वीन और बॉलीवुड की लेडी बादशाद बना दिया है. फिल्म में उनके किरदार को बेहद ज्यादा पसंद किया गया. हर कोई उनके अभिनय को देखकर हैरान रह गया. फिल्म में उन्होंने जिस करह से गंगूबाई के किदार निभाया है वो सच में काब‍िले-तारीफ है. फिल्म को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंश दोनों का पॉज‍िट‍िव फीडबैक मिला है.

यह भी पढ़ें

17 साल छोटी Saba Azad ने Hrithik Roshan से फ्रेंच में किया प्यार का इजहार! कहा – ‘मोन अमौर’





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top