मनोरंजन

Tesla founder Elon Musk became father for 7th time at age of 50 | 50 की उम्र में 7वीं बार पिता बने Elon Musk, न्यू बेबी का रखा अजीबो गरीब नाम

open-button


हॉलीवुड सिंगर ग्राइम्स और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क एक बार फिर माता-पिता बने हैं। ग्राइम्स ने एलन मस्क के 7वें बच्चे को जन्म दिया है।

Published: March 11, 2022 05:40:57 pm

दुनिया के सबसे रईस इंसान एलन मस्क अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार मस्क अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। खबर ये है कि 50 साल के मस्क 7वीं बार पिता बने हैं। मस्क की दूसरी पत्नी Grimes ने दिसंबर 2021 में मां बनी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने गुपचुप तरीके से अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था। Grimes ने वैनिटी फेयर मैगजीन के अप्रैल इश्यू में इस बात का खुलासा किया है।

50 की उम्र में 7वीं बार पिता बने Elon Musk, न्यू बेबी का रखा अजीबो गरीब नाम

50 की उम्र में 7वीं बार पिता बने Elon Musk, न्यू बेबी का रखा अजीबो गरीब नाम

साथ ही दिसंबर में जन्मी अपनी बेटी का नाम भी इस कपल ने रिवील कर दिया है। एलन मस्क और ग्रिम्स ने बेटी का नाम Exa Dark Sideræl रखा है। ये नाम का उच्चारण भी कठिन है और ये है भी बेहद अनूठा। इसलिए इसकी काफी चर्चा भी हो रही है। वहीं अगर इस नाम के उच्चारण में आपको दिक्कत हो तो एलन ने बेटी का निकनेम भी रखा है जो है Y। वहीं कपल ने बेटी के नाम का मतलब भी बताया है।

एलन मस्क और ग्राइम्स की बेटी का नाम Exa Dark Sideræl का मतलब बेहद खास होता है। गाइम्स ने बताया है कि Exa सुपरकंप्यूटिंग टर्म exaFLOPS को दर्शाता है, तो वहीं डार्क का मतलब अज्ञात है जिससे लोग डरते हैं, लेकिन डार्क मैटर ब्रह्मांड का एक रहस्य है। उन्होंने Sideræl का मतलब बताया है ब्रह्माण्ड का सही समय।

यह भी पढ़ें

अगर K-Drama के हैं शौकीन, तो फ्री में देखे ये सीरीज, हिंदी लैंग्वेज में भी है मौजूद

आपको बता दें, यह Elon Musk का 7वां बच्चा है। इससे पहले उनके पास पहली पत्नी Justine Wilson से पांच बेटे (दो ट्विन्स और तीन ट्रिप्लेट्स) हैं। इन बच्चों के नाम Xavier Musk, Griffin Musk, Kai Musk, Saxon Musk और Damian Musk हैं। वहीं 2020 में Grimes संग Elon के छठे बच्चे X Æ A-12 का स्वागत किया था। छठे बेटे का जब नाम एलन मस्क ने जब रिवील किया था तब सोशल मीडिया पर इसका खूब मजाक भी उड़ाया गया था।

सितंबर 2021 में एलन मस्क और ग्राइम्स ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। दोनों करीब तीन साल तक साथ रहे थे। लेकिन ग्राइम्स ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक बार फिर दोनों एक साथ हैं और बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें अपना बॉयफ्रेंड कहती हूं लेकिन हमारा रिश्ता काफी फ्लूइड है।

यह भी पढ़ें

ये हैं हॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर, सबसे महंगे वाले ने आज तक नहीं जीता अकेडमी अवॉर्ड

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top