मनोरंजन

Tejasswi Prakash’s entry in Kangana Ranaut’s Lock Upp | ‘जहरीले वार से अब बच पाना होगा मुश्किल..’, Kangana Ranaut के Lock Upp में हुई Tejasswi Prakash की एंट्री

open-button


वहीं अब दर्शक और कंटेस्टेंट ये जानने के लिए बेताब है कि आखि वो कौनसा कंटेस्टेंट होगा, जो ‘धाकड़’ एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो ‘लॉक-अप’ का विजेता बनेगा और जीत की ट्रॉफी अपने नाम करेगा. इस बीच अल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम पर लॉक-अप का नया प्रोमो (Lock Upp New Promo) रिलीज किया गया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रोमो को देखने के बाद दर्शक इसके एपिसोड के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. प्रोमो में ‘नागिन’ फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें

Dharmendra से लेकर Salim Khan तक, बॉलीवुड के वो सेलेब्स, जिन्होंने बिना तलाक लिए रचा ली दूसरी शादी

दरअसल, शो में अब जल्द ही बतौर वार्डन तेजस्वी प्रकाश की एंट्री होने वाली हैं, जिसका खुलासा शो के प्रोमो में किया गया है. प्रोमो के सामने आने के बाद हर कोई ये ही देखना चाहता है कि शो अब कैसे नया मोड़ लेने वाला है और शो में कैसे नया ट्विस्ट आने वाला है. प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि तेजस्वी प्रकाश बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में लॉक-अप में एंट्री कर रही हैं. उसके बाद वो शो में मौजूदा कंटेस्टेंट का एक-एक करके नाम लेती हैं, आखिर में तेजस्वी ये भी कहती हुई सुनाई देती हैं कि ‘अब आखिर किस पर होने वाला है जहरीला वार?’.

वहीं तेजस्वी प्रकाश की एंट्री के साथ ही शो में किसी ना किसी का एलिमिनेश जरूर होगा ये बात भी साफ हो चुकी है. बता दें कि लॉकअप के सेट के बाहर का बीते दिनों एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस की एक झलक देखने को मिली थी. वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई इस बात का अंदाजा लगा रहा था कि कंगना के शो में शहनाज गिल या रुबीना दिलैक की एंट्री होने वाली है. हालांकि, अब शो का प्रोमो सामने आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि शो की नई वार्डन ‘नागिन’ यानी तेजस्वी प्रकाश हैं.

यह भी पढ़ें

16 राउंड गोलियों ने ले ली थी Gulshan Kumar की जान, संगीत के ‘बादशाह’ कभी जूस की दुकान पर किया करते थे काम





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top