मनोरंजन

taarak mehta ka ooltah chashmah fame dilip joshi play bapuji role | ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बापू जी का रोल हुआ था ऑफर, जाने फिर कैसे मिला ‘जेठालाल’ का किरदार

open-button


बता दे कि दिलीप जोशी को पहले जेठालाल का रोल नहीं मिल रहा था। दिलीप जोशी पहले बापू जी का रोल करने वाले थे। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर को जेठालाल का किरदार मिल गया और दिलीप जोशी ने इस रोल को परफेक्टर तरीके से निभाया। इस रोल के कारण ही एक्टर को काफी अधिक पॉपुलैरिटी हासिल हुई हैं। दिलीप जोशी ने एक्टिंग में आने से पहले थिएटर किया था। उन्होंने पहले छोटे-मोटे साइड रोल किए। लेकिन कहते हैं ना एक बार दिन अच्छा आता ही हैं। वैसा ही कुछ दिलीप जोशी के साथ भी हुआ।

अचानक उनकी मुलाकात प्रोड्यूसर असित मोदी से हुई। असित उस वक्त इस शो को बना रहे थे। उन्होंने दिलीप जोशी से शो में काम करने का ऑफर दिया था।असित मोदी ने शुरुआती दौर में उन्हें जेठालाल का किरदार नहीं दिया था ब्लकि उन्हें चंपकलाल यानी बापूजी का रोल करने का ऑफर दिया। इस पर दिलीप जोशी ने उनसे कहा कि वह उम्रदराज कैरेक्टर को सही से नहीं निभा पाएंगे। जिसके बाद ही असित ने उन्हें जेठालाल का रोल करने को कहा। इस किरदार में दिलीप जोशी छा गए।

आपको बता दे कि इस रोल के बाद से एक्टर को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। उन्हें बच्चे, बूढ़े, औरत सभी लोग जानते हैं। बता दे कि एक्टर की काफी अच्छी फैंन फोलोइंग हो गई हैं। अब दिलीप जोशी एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं। दिलीप जोशी अब करीब 40 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। सिर्फ यही नहीं आज जेठालाल लग्जरी लाइफ जीते हैं।

यह भी पढ़ें

21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top