मनोरंजन

taarak Mehta’ fame Sonu, It was difficult to recognize | ‘Taarak Mehta’ की पुरानी सोनू को पहचानना हुआ मुश्किल, अब हो गई है बेहद खूबसूरत

open-button


टेलिविजन के चर्चित और कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को काफी ज्यादा पंसद किया जाता हैं। इस शो के जरिए हर कलाकार ने अपनी अलग पहचान बना ली हैं। इसी शो में सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता ने भी काफी पापुलैरिटी हासिल की है। झील मेहता अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही अपनी खूहसूरती के लिए भी जानी जाती हैं।

नई दिल्ली

Updated: March 02, 2022 12:43:03 am

सोनू इस शो में काफी लाइमलाइट रहती थीं। सोनू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोनू की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं देखकर फैंस काफी हैरान हैं।झील मेहता की नई तस्वीर देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा हैं। झील मेहता की सोशल मीडिया देख आप उनकी हाॅटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं। झील मेहता की सोशल मीडिया की तस्वीर देख फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहें।

taarak Mehta' fame Sonu, It was difficult to recognize

taarak Mehta’ fame Sonu, It was difficult to recognize

एक्ट्रेस की इन नई तस्वीर को देख फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। और साथ ही फैंस उनकी नई तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वह नई तस्वीर में पहले से बेहद खूबसूरत और जवां हो गई हैं। उनके इस नए लुक को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। झील मेहता की नए तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंटस कर रहे हैं। एक फैन ने सोनू उर्फ झील मेहता का ये लुक देखते हुए बोला ‘वाह बहुत सुंदर’, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘यकीन नहीं होता कि ये वही बच्ची है।

झील मेहता मुंबई में रहती हैं। झील मेहता गुजरात की रहने वाली हैं इन्होंने कई टीवी शो में काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा इन्हें लाइमलाइट सोनू के किरदार से मिली है। इनकी मां ब्यूटीशियन और पापा बिजनेसमैन है। झील मेहता सबसे ज्यादा घूमने की शौकीन हैं। सोशल मीडिया पर झील मेहता की तस्वीर को फैंस काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

पुष्पा फेम एक्ट्रेस Rashmika Mandanna का स्पोर्टी और एथनिक लुक देखा क्या

बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी सोनू (Sonu) का किरदार निभाती थीं। सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार मेंबर हैं। अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं। निधि और पलक से पहले झील मेहता ने ये किरदार निभाया था। झील मेहता को इस किरदार के लिए काफी पंसद किया गया था।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top