मनोरंजन

Sushmita Sen Spot With Her Daughter Renee in Arpita Khan Eid Party | ‘इतना कोई डांटता है क्या?’, जब फोटोग्राफर ने इस अंदाज में बेटी संग फोटो क्लिक करने के लिए दी Sushmita Sen को आवाज

open-button


पार्टी में एक्ट्रेस अपनी बेटी रेनी सेन (Ranee Sen) के साथ पहुंची थी. इसी बीच पार्टी में सितारों की फोटो क्लिक करने आए जर्न्स्लिस्ट से सुस्मिता सेन ने कुछ ऐसा कह दिया कि वहां मौजूद सभी की हंसी छूट गई. दरअसल, सुष्मिता सेन अर्पिता की ईद पार्टी में मौजूद सभी फोटोग्राफरों के लिए मिठाई का एक डिब्बा लेकर आई थी. उन्होंने फोटोग्राफर्स को मिठाई का डब्बा देते हुए कहा कि ‘ये आप सभी के लिए कुछ मिठाइयां हैं, ईद मुबारक’. इसके बाद फोटोग्राफर्स ने सुष्मिता से अपने बेटी के साथ कुछ फोटो भी क्लिक करवाई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें

‘जहरीले वार से अब बच पाना होगा मुश्किल..’, Kangana Ranaut के Lock Upp में हुई Tejasswi Prakash की एंट्री

इसी बीच सुष्मिता और फोटोग्राम पर के बीच कॉमेडी भी हो गई. बात कुछ ऐसी हुई कि जैसे ही सुष्मिता अपनी बेटी रेनी के साथ फोटो खिंचवाने के बाद वहां से जाने लगीं तो पीछे से एक फोटोग्राफर ने बेहद ही मजाकिया अंदाज में थोड़ी तेज आवाज में उनको रुकने के लिए बोला और साथ ही फोटो के लिए पोज देने के लिए बोला, जिसके जवाब में सुष्मिता सेन ने भी बेहद मजाकिया अंदाज में उससे कहा कि ‘अरे… इतना कोई डांटता है क्या?’. ये बात सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारके हंसने लगे. वहीं सुष्मिता भी घर के अन्दर चली गई और वहां मौजूद फोटोग्राफर हंसने लगे.

वीडियो देखने के बाद हर कोई हंस रहा है. इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं. सुष्मिता सेन के ऐसे काफी वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं अगर सुष्मिता सेन के काम की बात करें तो, अपने वेब सीरिज आर्या के साथ डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं. शो के दोनों सीजन को समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है और दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. राम माधवानी द्वारा निर्देशित शो का तीसरा सीजन फिलहाल चल रहा है.

यह भी पढ़ें

Dharmendra से लेकर Salim Khan तक, बॉलीवुड के वो सेलेब्स, जिन्होंने बिना तलाक लिए रचा ली दूसरी शादी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top