मनोरंजन

Sushmita Sen affairs with rohman shawl lalit modi wasim akram know about her love life | Happy Birthday : 16 साल छोटे लड़के से लेकर ललित मोदी तक इश्क लड़ा चुकीं Sushmita Sen, फिर भी क्यों हैं कुंवारी?

open-button


4_4.jpgएक समय था जब बी-टाउन में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और डायरेक्टर विक्रम भट्ट (Sushmita Sen Vikram Bhatt) के बीच अफेयर की खबरों ने सभी को चौंका दिया था। ये वो समय था जब सुष्मिता ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं थी। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने विक्रम से दूरी बना ली थी, क्योंकि वे पहले से ही शादीशुदा थे।
5_3.jpgकहा जाता है कि सुष्मिता सेन का दिल क्रिकेटर वसीम अकरम (Sushmita Sen Wasim Akram) के लिए भी धड़क चुका है। दोनों के अफेयर ने साल 2013 के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन कुछ समय बाद ही इस रिश्ते पर पूर्ण विराम लग गया।
3.jpegसुष्मिता सेन का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा (Sushmita Sen Randeep Hooda) के साथ भी जुड़ चुका है। बी-टाउन में ऐसी चर्चा थी कि सुष्मिता और रणदीप ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि दोनों का ब्रेकअप भी काफी खराब रहा। दोनों के बीच काफी विवाद हुए। जहां रणदीप ने सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप को जिंदगी का सबसे घटिया टाइम कहा था।
6_2.jpgसुष्मिता का नाम एक रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन (Sushmita Sen Ritik Bhasin) के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों अक्सर साथ में सपॉट किए जाते थे। इतना ही नहीं ये जहीर खान और सागरिका घाटगे के वेडिंग रिसेप्शन में भी साथ पहुंचे थे लेकिन फिर एक दिन सुष्मिता का उनसे भी ब्रेकअप हो गया।
1_5.jpgइसके बाद सुष्मिता सेन की जिंदगी में रोहमन शॉल (Sushmita Sen Rohman Shawl) की एंट्री हुई। रोहमन शॉल एक मॉडल है, जो एक्ट्रेस से 15 साल छोटे हैं। साल 2018 में दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। जिसके बाद अक्सर ये अपनी रोमांटिक तस्वीरों से लाइमलाइट में बने रहते थे लेकिन सुष्मिता ने अचानक साल 2021 में रोहमन से ब्रेकअप कर लिया।
2_4.jpgहाल ही में सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन ललित मोदी (Sushmita Sen Lalit Modi) के अफेयर ने भी बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों को चौंका दिया था। इतना ही नहीं ललित ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए शादी का ऐलान भी किया था। लेकिन सुष्मिता ने इस मामले में अपनी चुप्पी साधे रखी। वहीं अब सुष्मिता सेन, ललित मोदी से भी दूरी बना चुकी हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top