मनोरंजन

Sunil Grover Aka Gutthi Photo Viral From Cannes On Social Media | Cannes के रेड कार्पेट पर जब ‘गुत्थी भाभी’ ने मारी एंट्री, तो देखते ही रहे गए फैंस…!

open-button


इसी बीच कान्स के रेड कार्पेट पर आप सभी की फेवरेट ‘गुत्थी भाभी’ ने भी शिरकत की, जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में ‘गुत्थी’ व्हाइल कलर की बटरफ्लाई ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके अलावा फोटो में उनके आस-पास काफी फोटोग्राफर्स भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, इस फोटो को खुद टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में ‘गुत्थी’ का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai संग Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर, इस शख्स के निधन से टूट गए एक्टर

inner_image_sunil_grover_aka_gutthi_photo.jpg
इस फोटो को साझा करते हुए सुनील कैप्शन में लिखते हैं ‘French Riviera’. उनकी इस फोटो पर काफी टीवी स्टार्स ने कमेंट्स भी किए हैं. जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर की ये जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये एडिटेड है. इसका मतलब फोटोशॉप की मदद से इसके साथ छेड़छाड़ करके इसको कान्स का रेड कार्पेट दिखाया गया है. सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट पर सितारों के साथ-साथ बाकी फैंस भी जमकर ठहाके लगा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. एक्टर रोनित बोस ने भी उनकी तस्वीर पर कॉमेंट कर लिखा कि ‘डूड तुम तो छा गए’.

inner_image_sunil_grover_aka_gutthi.jpg
वहीं, एक्ट्रेस हिना खान भी सुनील की इस पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक सकीं. बता दें कि टीवी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर ‘गुत्थी’ का किरदार निभाते थे. उनका ये रोल दर्शकों को खूब पसंद आया था. इसके अलावा सुनील ग्रोवर ने कई फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा टीवी शो की बात करें तो, सुनील ग्रोवर आखिरी बार ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आए थे. साथ ही सुनील ग्रोवर इन दिनों फिलहाल अपने अपकमिंग फिल्मों और वेब सीरिज की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.
यह भी पढ़ें

Disha Patani को छेड़ने के चक्कर में मनचले को खानी पड़ी एक्ट्रेस की फ्लाइंग किक, अब नहीं करेगा ऐसी हरकत





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top