मनोरंजन

suhana khan may debut in koffee with karan 7 | ‘Koffee with Karan’ में पहली बार होगी सुहाना खान की एंट्री, इन बातों से उठेगा पर्दा!

open-button


एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन में सुहाना डेब्यू करेंगी। वह शो में ‘द आर्चीज’ के अपने को-स्टार्स के साथ शिरकत करेंगी। वो इस दौरान अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म पर बात करेंगी। साथ ही सुहाना, आर्यन खान ड्रग मामले पर भी परिवार की राय बता सकती हैं।

आपको याद हो तो इससे पहले शो में गौरी खान के आने की खबर आई थी। खबर थी कि शो में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की एंट्री हो सकती है। खबर ये भी थी कि गौरी खान अपनी दोस्त भावना पांडे और महीप कपूर के साथ इस शो पर नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा था कि अगर शो में गौरी खान दस्तक देती हैं तो वो अपने बेटे आर्यन खान को लेकर भी बात कर सकती हैं।

suhana khan may debut in koffee with karan 7कॉफी विद करण में गौरी खान आर्यन की गिरफ्तारी से लेकर उस दौरान परिवार की हालत तक पर बात करती दिखाई पड़ सकती हैं। ऐसे में दर्शक आर्यन खान ड्रग्स केस के उन पहलुओं से रूबरू होंगे जो मीडिया से अनछुए थे। अगर ऐसा होता है तो ये एपिसोड खाफी खास होगा। आपको बता दें करण के इस चैट शो को शुरू होते ही खूब प्यार मिल रहा है। पहले एपिसोड पर ही दर्शकों ने इतना प्यार लुटाया कि सबसे हाइएस्ट व्यूज के साथ शो को टॉप लिस्ट में ऐड कर दिया। करण के शो के सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से हो गई है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top