मनोरंजन

sudha chandran reveal many things about tv industry | सुधा चंद्रन का छलका दर्द, बोलीं 35 साल काम करने के बाद भी की जाती है ऐसी डिमांड

open-button


सुधा चंद्रन ने एक इंटरव्यू में भी बताया है कि किस तरह 35 साल काम करने के बाद भी उनसे कभी-कभी ऑडिशन की डिमांड की जाती हैं। जो की उन्हें बिलकुल भी पंसद नहीं हैं। चलिए जानते हैं अभिनेत्री ने इंडस्ट्री को लेकर क्या कहा हैं।

Updated: April 13, 2022 07:19:10 pm

सुधा चंद्रन टेलिविज़न ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री में भी जानी मानी अभिनेत्री हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी है सुधा चंद्रन। ना जाने कितने सीरियल्स और फ़िल्मों में नज़र आ चुकी है सुधा। सुधा चंद्रन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1985 में की थी। इस हिसाब से देखा जाए तो अभिनेत्री ने हिंदी फ़िल्म जगत को अपना 35 साल दिया हैं।

sudha chandran reveal many things about tv industry

sudha chandran reveal many things about tv industry

सुधा चंद्रन आज भी टेलिविज़न पे उतनी ही एक्टिव है जितना वह पहले हुआ करती थी। आज भी उनकी एक्टिंग में कोई भी कमी देखने को नहीं मिलती हैं। ख़ूबसूरती के मामले में भी वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुधा चंद्रन ने बताया कि किस तरह 35 साल काम करने के बाद भी उनसे कभी कभी ऑडिशन की डिमांड कर दी जाती हैं।

सुधा चंद्रन आगे कहती है कि यह मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं हैं। मैं बहुत खुले तौर पर कहती हूँ कि मैं ऑडिशन नहीं देती हूं। अगर मुझे ऑडिशन ही देना होता तो मैं यहाँ 35 साल से क्या कर रही हूं। और 35 साल काम करने के बाद भी अगर आप मेरे काम को नहीं जानते तो मैं आपके साथ काम नहीं करना चाहती हूं।

अभिनेत्री ने आगे यह भी बताया है कि कुछ लोग कहते हैं एक काम की जीना लुक टेस्ट दे दीजिए, मेरा उनसे यही सवाल होता है कि लुक टेस्ट क्या होता है आपने मेरा चेहरा देखा हैं। उनके हिसाब से जिंन लोगों ने हिंदी फ़िल्म जगत को 30-35 साल दिए हों उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए।

आपको बता दें कि नागिन सीरियल में सुधा चंद्रन काफ़ी पहले से ही इस शो में हैं। और अब वो नागिन 6 से भी जुड़ गई हैं। उन्हें शो में काफ़ी ज़्यादा पसंद किया जाता है इसके अलावा भी वह तेलगू प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई हैं। बता दें कि सुधा चंद्रन एक क्राइम शो को भी होस्ट किया करती हैं।

यह भी पढ़ें

वायरल हुई Ranbir-Alia के वेडिंग कार्ड की फोटो! जाने कार्ड की सच्चाई

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top