मनोरंजन

story of kavya madhvan mother of two child | 35 की उम्र में 2 शादी 2 बच्चे, फिर भी अपनी खूबसूरती से लूट रही है करोड़ का दिल जानिए नाम

open-button


काव्या माधवन एक कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है, काव्य माधवन ने 1991 में मलयालम में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया, फिर उनके करियर की पहली फिल्म 1999 में आई और यह एक सुपरहिट हीरोइन बन गई

नई दिल्ली

Published: March 11, 2022 01:05:40 pm

फिल्म इंडस्ट्री में अगर हम अभिनेत्रियों की बात करें तो यहां पर खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। फिल्म जगत में बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपने काम के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इन हसीनाओं को फैंस का भी काफी प्यार और दुलार मिलता है। जैसा कि हम सभी लोग यह बात जानते हैं फिल्मी पर्दे पर अगर हम किसी भी अभिनेत्री को देखते हैं तो असल में उनका वह लुक नहीं होता है।

kavya-madhavan.jpg

जी हां क्योंकि बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो मेकअप की मदद से फिल्मी सेट पर खूबसूरत दिखाई देती हैं, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो पर्दे के साथ-साथ वास्तविक रूप से भी काफी आकर्षक और खूबसूरत हैं। इतना ही नहीं बल्कि इन अभिनेत्रियों में से कुछ की तो शादी भी हो चुकी है और वह बच्चों की मां भी हैं। परंतु इसके बाद भी उनकी खूबसूरती कम नहीं हुई है।

आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं साउथ की एक्ट्रेस की खूबसूरती कि दुनिया भर में दीवाने हैं। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक खूबसूरत अभिनेत्री काव्या माधवन हैं, जिनकी उम्र 37 साल हो चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि वह दो बच्चों की मां हैं। इसके बावजूद भी उनकी खूबसूरती बरकरार है। 37 साल पूरे होने के बाद भी उन्होंने अपनी सेहत और सुंदरता का पूरा ख्याल रखा है। आपको बता दें कि अभिनेत्री काव्या माधवन के दो बच्चे हैं और उन्होंने 2005 में एक निर्देशक से शादी की थी। वह इस समय एक सफल और अच्छी जिंदगी जी रही हैं। काव्या माधवन ने साल 1991 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में एंट्री की थी। वहीं जब काव्या माधवन की उम्र 18 वर्ष की थी तब उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था।

काव्या माधवन ने जब अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी तो उसके बाद उन्हें कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ और वह अपनी खूबसूरती के दम पर फिल्मी दुनिया पर छा गईं। 37 साल की उम्र में भी काव्या माधवन बेहद खूबसूरत लगती हैं। अगर आप इनकी तस्वीरें देखेंगे तो आप भी इनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे। काव्या माधवन ने बाल कलाकार के रूप में काम करने के बाद फिर 1999 में आई फिल्म से अपना करियर शुरू किया और उसके बाद वह एक सुपरहिट अभिनेत्री बन गईं, जिसके बाद काव्या माधवन पूरी फिल्म इंडस्ट्री में प्रसिद्ध हो गईं।

यह भी पढ़ें

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ से लीक हुआ आयरन मैन का रोल, जानिए कौन-सा हॉलीवुड स्टार निभाने वाला से सुपरहीरो का किरदार

आपको बता दें कि काव्या माधवन की दो शादियां हो चुकी हैं और वह दो बच्चों की मां हैं। इनकी पहली शादी अभिनेता निशाल चंद्र से हुई थी लेकिन इनकी पहली शादी साल 2011 में टूट गई। पहले पति से तलाक के बाद उन्होंने 2016 में दिलीप से शादी रचाई। दिलीप और काव्या माधवन की एक बेटी महालक्ष्मी है। दो बच्चों की मां बनने के बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं आई है। 37 साल की उम्र में भी वह अपनी खूबसूरती से कहर ढाती हैं। आज काव्या माधवन मलयालम फिल्म उद्योग की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। काव्या केरल के कोचीन में लक्ष्याह नाम के एक बुटीक की मालकिन भी हैं। उन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है जिनमें डार्लिंग डार्लिंग, थेनकासिपट्टनम, मीसा माधवन आदि जैसी फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

‘गंगूबाई’ का ब्रिटेन से क्या है रिश्ता, कैसे तय किया इंडस्ट्री तक का सफर

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top