मनोरंजन

stop raping us topless woman ukraine protest on cannes red carpet | जब कान्स फिल्म फेस्टिवल में अचानक टॉपलेस हुई महिला, बोली- “स्टॉप रेपिंग अस”

open-button


आउटलेट के अनुसार, घटना रेड कार्पेट पर जॉर्ज मिलर की ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग’ के प्रीमियर पर हुई, जिसमें इदरीस एल्बा और टिल्डा स्विंटन ने अभिनय किया था। जब ये हुआ तब निर्देशक और सितारे उपस्थित थे।

अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स के रिपोर्टर काइल बुचानन ने सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, “जॉर्ज मिलर की नई फिल्म के लिए कान्स के रेड कार्पेट पर था। मेरे सामने आकर एक महिला ने अपने सभी कपड़े उतार दिए (उसकी बॉडी पर पेंट था) और चिल्लाते हुए घुटनों के बल गिर गई। कान्स के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसके शरीर को कोट से ढंकते हुए मुझे रिकॉर्डिंग करने से रोक दिया।” महिला के प्रदर्शन के बाद सुरक्षा गार्ड उसे ले गए।

यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की ने कहा कि पिछले महीने जांचकर्ताओं को छोटे बच्चों के यौन उत्पीड़न सहित रूसी सैनिकों के कब्जे वाले क्षेत्रों में बलात्कार के सैकड़ों मामलों की रिपोर्ट मिली थी। पूर्व अभिनेता ज़ेलेंस्की ने मंगलवार को कान उद्घाटन समारोह में अपने देश के लिए सहायता के लिए एक वीडियो अपील भी की थी।

इसी साल 24 फ़रवरी को रूसी सेना ने यूक्रेन पर हमला किया था और यह जंग अब भी जारी है। इस बीच कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा चुका है कि रूस के सैनिक अपने कब्ज़े वाले क्षेत्र में यूक्रेनी महिलाओं और लड़कियों का रेप कर रहे हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top