मनोरंजन

South veteran actor Kaikala Satyanarayana passed away at the age of 87 | टीवी के यमराज कैकला सत्यनारायण ने 87 वर्ष में दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

open-button


locationमुंबईPublished: Dec 23, 2022 01:27:54 pm

Kaikala Satyanarayana Passed Away : तेलुगु इंडस्ट्री के महानायक कैकला सत्यानारायण का अस्पताल में निधन हो गया है। वह काफी लंबे समय से बीमार थे। जिसके बाद 87 वर्ष की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

south_veteran_actor_kaikala_satyanarayana_passed_away_at_the_age_of_87.jpg

Kaikala Satyanarayana Death : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर कैकला सत्यनारायण (Kaikala Satyanarayana) का निधन हो गया है। उन्होंने 87 वर्ष की आयु में हैदराबाद में अंतिम सांस ली। दरअसल, कैकला सत्यनारायण की पिछले काफी समय से तबियत खराब चल रही थी। वे उम्र से संबंधित कई परेशानयां झेल रहे थे। कुछ सप्ताह पहले ही उन्हें हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के बाद कैकला की हालत में कुछ सुधार हुआ। जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। लेकिन बाद में उनका स्वास्थ्य फिर से बिगड़ने लगा और लंबे वक्त से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टरों ने बीते दिन ही उनका घर पर इलाज किया लेकिन सत्यनारायण ने (Kaikala Satyanarayana Death) 23 दिसंबर को हैदराबाद के फिल्म नगर स्थित अपने घर में शुक्रवार की तड़के अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार 24 दिसंबर को हैदराबाद के महाप्रस्थानम में किया जाएगा।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top