मनोरंजन

Sonakshi Sinha Reject These Blockbuster Movies | ‘दबंग गर्ल’ Sonakshi Sinha इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ठुकरा कर आज भी पछताती हैं!

open-button


आज के समय में सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में अपनी पहचान बना चुकी हैं. आज वो अपनी हर फिल्म के लिए करोड़ों में चार्ज करती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनसे भी कई बार कई बड़ी गलतियां हुई हैं, जिसको लेकर वो आज भी पछताती हैं. जी हां, सोना ने भी बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को लात मारी है, जिसके लिए उनको आज कहीं न कहीं इस बात का गम है कि उनसे ये गलती हुई है. आज हम आपको उनकी इन्हीं फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

‘भाई कम से कम हाथों को तो बांध लेते’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Akshay Kumar

haseena_parkar.jpg
हसीना पारकर (Haseena Parkar)

आप सभी को फिल्म ‘हसीना पारकर’ तो याद ही होगी, जिसको मुंबई की एक दंबग गैंगस्टर लेडी पर बनाया गया है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने उस लेडी के किरदार को बखूबी निभाया है, लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि इस फिल्म के लिए पहले सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया.

mubarakan.jpg
मुबारकां (Mubarakan)

डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की कॉमेडी फिल्मों में से एक ‘मुबारकां’, जिसमें अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज, अथिया शेट्टी और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए पहले सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को किसी प्रोफेशनल रीजन के चलते मना कर दिया था.

housefull_4.jpg
हाउसफुल 4 (Housefull 4)

इसके अलावा सोना के पास अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का भी ऑफर मिला था, लेकिन खबरों की माने तो उन्होंने इसका हिस्सा बनने से भी इंकार कर दिया था.

race_2.jpg
रेस 2 (Race 2)

इसके अलावा उनको ‘रेस 2’ का भी ऑफर मिल चुका है. इसकी हर एक प्रैंचाइसी हिट रही है, लेकिन एक्ट्रेस ने इसके ऑफर को भी ठुमरा दिया था, जिसके बाद फिल्म में इनरी जगह दूसरी एक्ट्रेस को मिल गई थी. फिल्म में सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, अमीषा पटेल और अनिल कपूर प्रमुख भूमिका में थे.

udta_punjab.jpg
उड़ता पंजाब (Udta Punjab)

पंजाब की कहानी को बयां करती शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की हिट फिल्मों में से एक फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इसके लिए सोनाक्षी सिन्हा को करीना कपूर की भूमिका ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे भी रिजेक्ट कर दिया.

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की अपकमिंग फिल्म का नाम हुआ रिवील, साउथ डायरेक्टर Atlee संग करेंगे काम





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top