मनोरंजन

single mothers of bollywood and television | मदर्स डे: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की इन सिंगल मदर्स ने अकेले दम पर की बच्चों की परवरिश, आज दुनिया के लिए बनीं प्रेरणा

open-button


नीना गुप्ता-
जब बॉलीवुड में सिंगल मदर्स की बात होती है तो इनका नाम जरूर आता है। जी हां इन्होंने भी मसाबा की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ी। नीना गुप्ता ने बिना शादी के ही मां बन गई थीं, फिर भी उन्होंने मसाबा को कभी पिता की कमी महसूस नहीं होने दी। मसाबा गुप्ता आज के दौर की जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं।

श्वेता तिवारी-
श्वेता तिवारी ने कसौटी ज़िन्दगी से लोकप्रियता हासिल की थी। आज वो टीवी का बड़ा चेहरा हैं। श्वेता के दो बच्चें रेयांश और पलक हैं। दोनों की परवरिश भी वो अकेले ही कर रही हैं। रेयांश श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली और पहले पति राजा के साथ उनकी 21 साल की एक बेटी पलक हैं।

अमृता सिंह –
सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह के दो बच्चे हैं। सैफ से अलग होने के बाद अपने दोनों बच्चों की परवरिश वह अकेली कर रही हैं। अपने बच्चों के लिए उन्होंने फिल्मों में काम से भी ब्रेक ले लिया था। सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही हैं। वहीं, इब्राहिम भी करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर मूवी में काम कर रहे हैं।

करिश्मा कपूर-
करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन आपसी मतभेदों के चलते यह रिश्ता नहीं चल पाया। अलग होने के बाद करिश्मा अपने दोनों बच्चों की अकेले अच्छे से परवरिश कर रही हैं।

यह भी पढ़े- एक दिन में 100 सिगरेट फूंक डालते हैं शाहरुख खान, गटक जाते हैं 30 कप ब्लैक कॉफी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top