मनोरंजन

singer k k last song was for srijit mukherji film sherdil | पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म के लिए K.K ने रिकॉर्ड किया था आखिरी गाना, जानें किस दिन होगा रिलीज

open-button


यह फिल्म पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा है। इस फिल्म के लिए के .के ने अपने जीवन का आखिरी गाना रिकॉर्ड किया था। गाने के बोल क्या है इसका खुलासा तो अभी नहीं हुआ है, लेकिन ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसके साथ ही के. के का आखिरी गाना सुनने को मिलेगा। इस गाने को गुलजार साहब ने लिखा है।

इस गाने को लेकर सिंगर ने 12 अप्रैल को फैंस को अपडेट दिया था। उन्होंने रिकॉर्डिंग रूम से इस अपडेट के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं। इसके साथ सिंगर ने लिखा था कि- कल का दिन बहुत अच्छा रहा। अपन पुराने दोस्त शांतनु के लिए एक सुंदर गाना गाया, जिसे पुराने दोस्त गुलजार ने लिखा है और एक नई दोस्त श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म शेरदिल के लिए…मुझ पर विश्वास जताने के लिए शुक्रिया।

singer_kk.jpgआपको बता दें के.के. का जन्म दिल्ली में हिंदू मलयाली परिवार में 23 अगस्त 1968 में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा से लेकर कॉलेज की पढ़ाई -लिखाई भी दिल्ली में ही हुई। केके की स्कूलिंग दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल से हुई थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा किया। सिंगर केके ने डीयू के किरोड़ीमल कॉलेज से बीकॉम की डिग्री हासिल की।

साल 1999 में उन्होंने क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम के सपोर्ट में जोश ऑफ इंडिया गाना गाया था। वहीं, बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उन्होंने लगभग 3500 जिंगल गाए थे। साल 1999 में के.के. द्वारा गाए म्यूजिक एलबम पल से सिंगर को पहचान मिली थी। इस एलबम का गाना ‘याद आएंगे ये पल’ काफी पॉपुलर हुआ था। इसके बाद इन्होंने मुड़कर नहीं दखा।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top