मनोरंजन

Shibani Dandekar Reveals Why She Had a ‘Baby Bump’ in Wedding Pics | शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हुईं थीं फरहान अख्तर की पत्नी? बेबी बंप के सच का किया खुलासा

open-button


फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंधे हैं। उनकी शादी की तस्वीरें भी बहुत वायरल हुईं। इन ही तस्वीरों में उनके फैंस ने शिबानी के बेबी बंप को देखकर कई सवाल पूछने शुरु कर दिए।

नई दिल्ली

Updated: March 03, 2022 12:51:33 pm

19 फरवरी 2022 को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने शादी की, इनकी शादी के काफी चर्चे रहे। उनकी शादी में उनके परिवार और खास दोस्त शामिल थे। शादी में ऋतिक रोशन उनके मम्मी-पापा राकेश रोशन और पिंकी रोशन भी शामिल हुए थे। वहीं अमृता अरोड़ा शिबानी की बड़ी बहन अनुषा दांडेकर और शिबानी की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती निर्देशक आशुतोष गोवारिकर सहित कई स्टार्स ने शिरकत की थी।

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हुईं थीं फरहान अख्तर की पत्नी? बेबी बंप के सच का किया खुलासा

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हुईं थीं फरहान अख्तर की पत्नी? बेबी बंप के सच का किया खुलासा

फरहान और शिबानी की वैडिंग रिसेप्शन से लेकर हर सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं शादी के दौरान शिबानी और उसके बाद शिबानी की एक तस्वीर को देखकर लोगों ने उनके प्रेग्नेंस होने पर कयास लगाना शुरू कर दिया था।

शिबानी की तस्वीरों में दिख रहे बेबी बंप को लेकर उन्हें ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने इन ट्रोलर्स को जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी की खबरों को नकारते हुए जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें

पहली सुपरहिट फिल्म देने के बाद अचानक बॉलीवुड से गायब हो गए कुमार गौरव, घमंड के चलते डूबा फिल्मी करियर, अब जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो पोस्ट की है। यह वीडियो शेयर कर शिबानी ने खबरों के दावों को खारिज करते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया। इस वीडियो में वह अपने एब्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके वर्कआउट के बाद का है। इस दौरान शिबानी ने शॉट्स के साथ स्पोर्ट ब्रालेट पहना हुआ है। शिबानी खुद शीशे के सामने अपना वीडियो बनाते दिख रही हैं।

shibani.jpg
इस वीडियो के साथ शिबानी ने लिखा है, ‘मैं महिला हूं! मैं गर्भवती नहीं हूं। यह टकीला था।’ इस वीडियो के साथ ही शिबानी अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लगा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी शेयर की है।

यह भी पढ़ें

ट्विटर यूजर ने पूछा पढ़ाई में मन नहीं लगता क्या करूं, शाहरुख खान ने कहा – ‘दिमाग ट्राई कर..’

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top