मनोरंजन

she live with a man from 11 month karan mehra accuses ex wife nisha | करण मेहरा ने एक्स वाइफ पर लगाए गंभीर आरोप कहा- 11 महीने से गैर मर्द के साथ रह रही हैं

open-button


निशा ने जहां करण पर शादीशुदा होने के बावजूद अफेयर रखने का आरोप लगाया था वहीं अब करण ने उनपर 11 महीनों से दूसरे मर्द के साथ रहने का आरोप लगाया है।

हाल ही में टीवी9 को दिए एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा, ‘अपने अफेयर की बातें उन्होंने खुद कुबूल कीं, मैंने सबकुछ सुनने के बाद उन्हें घर में आने दिया। हमने नए सिरे से शुरुआत करने की कोशिश की। अब पता चला की मेरे जाने के बाद घर में एक गैर मर्द 11 महीनों से रह रहा है। वो अपने बीवी बच्चों को छोड़कर मेरे घर में घुसा हुआ है। ये आसपास के सब लोगों को पता है।

she live with a man from 11 month karan mehra accuses ex wife nishaउन्होंने आगे कहा किॉ मैं उनकी बेवफाई साबित करके रहूंगा किसी भी हाल में। उन्होंने मिलकर मुझे घर से निकाला है। मेरे 20 साल के करियर पर कीचड़ उछाला। मेरी छवि खराब की ताकि उन्हें मेरी गाड़ी, घर बिजनेस सब मिल जाए। मैं अपना सब कुछ अब वापस लेकर रहूंगा। पिछले एक साल में मैं भयानक दर्द से गुजरा हूं, अब और नहीं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों लॉक अप में भी निशा रावल ने ऐसा ही खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि शादीशुदा होने के बावजूद मेरा अफेयर किसी के साथ हो गया था, वो मेरा ही अच्छा दोस्त था।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top