मनोरंजन

shark tank judge ashneer grover said salman khan show bigg boss is only for failure people | अशनीर ग्रोवर ने लिया सलमान खान से पंगा, बिग बॉस को बताया सिर्फ फेलियर लोगों का शो

open-button


बता दें कि शार्क टैंक के जज बनने के बाद से अशनीर ग्रोवर काफी पॉपुलर हो गए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस से ऑफर आया था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। अशनीर ने बताया कि बिग बॉस में ऐसे लोग जाते हैं, जो असफल हो गए हैं। उनका मानना है कि लोग तब बिग बॉस करते हैं, जब उनके करियर का ग्राफ गिर रहा होता है। अशनीर ने आगे कहा कि यह शो ‘असफल लोगों’ के लिए है।

यह भी पढ़ें

बिकनी पहनकर पूल में उतरीं दिशा पटानी, फीगर देख फिदा हुए फैंस

अशनीर ग्रोवर ने आगे कहा कि ‘एक समय था, जब वह बिग बॉस देखते थे। लेकिन अब उन्हें लगता है कि यह अब बासी हो गया है। अशनीर ने बताया कि बिग बॉस टीम ने उनसे संपर्क किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें होस्ट सलमान खान से भी अधिक फीस का ऑफर दिया जाता है तो वो बिग बॉस में जाने के लिए एक बार सोच सकते हैं। गौरतलब है कि अशनीर ग्रोवर अपने बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। इसी साल अप्रैल में सलमान खान को लेकर दिया गया उनका बयान खूब वायरल हुआ था। अशनीर ने कहा था कि जब उन्होंने अपने ब्रांड के प्रमोशन के लिए सलमान खान को अप्रोच किया था तो वे उनकी फीस सुनकर हैरान रह गए थे।

यह भी पढ़ें

खेसारी लाल यादव पर भड़कीं ये सिंगर, बोली- पैसों के लिए गंदे गानों पर नाचे तब बेटी याद नहीं आई?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top