मनोरंजन

shakira gerard pique separate after she caught him with another women | पॉप स्टार Shakira को पार्टनर Gerard Pique ने किया चीट ! 12 साल बाद टूटा कपल का रिश्‍ता

open-button


खबरों के मुताबिक उस महिला का पीके के घर में काफी आना जाना है और वह पीके के साथ रह भी रही हैं। वो इस समय ‘पार्टी लाइफस्टाइल’ जी रहे हैं। वो हर दिन नाइटक्लब में जाते हैं। कहा जा रहा है कि उनके रिश्ते में गहरी दरार आ गई है। कहा जा रहा है जेरार्क जहां शकीरा के साथ रहते थे, वो वहां से समान लकर निकल गए हैं। पीके फिलहाल शकीरा से अलग बार्सिलोना के केल मुन्टानेर में अकेले रह रहे हैं। हालांकि इनमें कितनी सच्चाई है, ये तो बाद में ही पता चलेगा।

shakira gerard piqueकपल के दो बच्चे भी हैं। साल 2013 में शकीरा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। इसके दो साल बाद साल 2015 में दूसरे बेटे का जन्म हुआ। शकीरा और गेरार्ड की पहली मुलाकात वाका- वाका गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी, जो 2010 फीफा वर्ल्‍ड कप का ऑफिशियल गाना था। इस गाने में दोनों साथ नजर आए थे। शकीरा और पीके की गिनती हॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में होती है। पीके और शकीरा ने शादी नहीं की और दोनों की उम्र के बीच 10 साल का फर्क भी है। पीके शकीरा से 10 साल छोटे हैं। पीके ने 2021-21 में सभी तरह के कॉम्पिटीशन को मिलाकर बार्सिलोना के लिए 41 मैच खेले थे।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top