मनोरंजन

shahrukh khan deepika padukone new song jhoome jo pathaan crossed 19 million views in 24 hours | शाहरुख-दीपिका के सॉन्ग झूमे जो पठान ने पार किए 19 मिलियन व्यूज, क्या टूटेगा बेशर्म रंग का रिकॉर्ड?

open-button


locationमुंबईPublished: Dec 23, 2022 11:33:17 am

Jhoome Jo Pathaan crossed 19 million views in 24 hours : शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के गानों ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) ने आते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया। ‘झूमे जो पठान’ गाने ने 24 घंटे के अंदर ही 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

shahrukh_khan_deepika_padukone_new_song_jhoome_jo_pathaan_crossed_19_million_views_in_24_hours.jpg

Jhoome Jo Pathaan crossed 19 million views in 24 hours

Jhoome Jo Pathaan : बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में है। बीते दिनों ही फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) रिलीज हुआ है। जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाका मचा दिया है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लेटेस्ट सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ यूट्यूब पर तो ट्रेंड कर ही रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल भी हो रहा है। यही कारण है कि गाने ने महज 24 घंटे के भीतर 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अगर व्यूज मिलने की यही रफ्तार रही तो ये गाना बेशर्म रंग का रिकॉर्ड तोड़ सकता है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top