मनोरंजन

Shahrukh Khan and Kajol will be seen together in this film after years | 7 साल बाद स्क्रीन पर दिखेगी Shah Rukh Khan-Kajol की जोड़ी, फैंस के लिए है गुड न्यूज़

open-button


बता दे कि करण जोहर के निदेर्शक में बनी फिल्म में काम करने वाले हैं काजोल और शाहरुख खान। खबरों की माने तो शाहरुख खान और काजोल (Kajol) को निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ लेकर आने वाले हैं। दर्शको उनकी फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख और काजोल का फिल्म में छोटा रोल होगा। ये एक गाना भी हो सकता है और कैमियो रोल भी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैँ।

इस फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फैंस क्यास लगा रहे हैं कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी शानदार होने वाली हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि काजोल और शाहरुख फिल्म में कैम्यो करते नजर आएंगे। दोनों जल्द फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे. कहा जा रहा है कि यह शूट मुंबई में ही होगा।

आपको बता दे कि इस बात की जानकारी अभी तक करण जोहर या काजोल ने नहीं दी हैं।  लेकिन अगर यह खबर सच निकली तो दोनों कलाकारों का सात साल बाद रीयूनियन होगा। फैंस कब से यह क्यास लगा रहे हैं कि दोनो सेलेब्स साथ में काम करेगे।

यह भी पढ़ें

 

बस कंडक्टर से कैसे सुपरस्टार बने रजनीकांत, जाने कैसे रातों-रात बने सुपरस्टार





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top