मनोरंजन

shahid kapoor wife mira rajput does not like to anyone calling her star wife | मीरा राजपूत को नहीं पसंद स्टार वाइफ कहलाना, बोलीं- पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहते?

open-button


हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने कहा कि एक्टर से शादी करने के बाद उन्हें हमेशा से ही एक स्टार वाइफ के रूप में दिखाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अपमानजनक शब्दों को पूरी तरह से हटा दिया जाना चाहिए। मीरा राजपूत ने तर्क देते हुए कहा कि एक्टर की वाइफ को हमेशा स्टार वाइफ कहते हैं लेकिन महिला सितारों के जीवनसाथी को कभी भी स्टार हसबैंड नहीं कहा जाता है।

यह भी पढ़ें

अशनीर ग्रोवर ने लिया सलमान खान से पंगा, बिग बॉस को बताया सिर्फ फेलियर लोगों का शो

मीरा राजपूत ने (Mira Rajput) स्टार्स के बच्चों का जिक्र करते हुए कहा कि क्यों इस तरह के लेबल के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। हमें इसे अब खत्म करना चाहिए। हो सकता है कि यह एक ऐसा एसोसिएशन है जिसे नाम के विकल्प के तौर पर इस्तेमाल करने की जरूरत महसूस हुई। स्टार किड्स नेपोटिज्म की वजह से चर्चा में रहे हैं, लेकिन वह शब्द अभी भी इस्तेमाल में है। उन्होंने कहा कि ‘मैं एक स्टार वाइफ के कॉन्सेप्ट को कभी नहीं समझ पाई कि इसका क्या मतलब है?’

गौरतलब है कि मीरा और शाहिद (Shahid Mira wedding) साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे भी हैं। वहीं मीरा राजपूत यूट्यूब पर अपने कई वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें से एक कैटेगरी उनके पियानो बजाने की भी है। एक्टर शाहिद की वाइफ को पियानो बजाने का शौक है और उन्होंने ‘केसरिया’ समेत कई पॉपुलर गानों की म्यूजिक पियानो पर रीक्रिएट की है।

यह भी पढ़ें

बिकनी पहनकर पूल में उतरीं दिशा पटानी, फीगर देख फिदा हुए फैंस





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top