मनोरंजन

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan and daughter Suhana khan Religion | मां हिंदू तो पिता है मुस्लिम, चलिए जानते हैं आर्यन खान और गौरी खान किस घर्म को मानते हैं

open-button


बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी को अक्सर पंसद किया जाता हैं। दोनो ने लव मैरेज की थी। इस बात को पूरी दुनिया जानती हैं। लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि गौरी खान हिंदू है तो वही शाहरुख खान मुस्लिम हैं। उनके फैंस यह जानना चाहते है कि उनके बच्चे किस धर्म को अपनायेगे।

Updated: March 05, 2022 03:36:34 pm

बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी दर्शकों काफी पसंद आती हैं। लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि गौरी खान से हिंदू है तो वही शाहरुख खान मुस्लिम हैं। उनके फैंस यह जानना चाहते है कि उनके बच्चे किस धर्म को अपनायेगे। एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान ने इस बात का खुलासा किया हैं। चलिए जानते हैं कि गौरी खान ने क्या कहा हैं अपने बच्चों के बारें में।

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan and daughter Suhana khan Religion

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan and daughter Suhana khan Religion

गौरी खान से एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया था कि ” उनके बच्चे किस धर्म को अपनायेगे! इस सवाल पर गौरी खान ने जवाब में कहा था कि उनके घर में सभी तरह के त्योहार मनाए जाते हैं। जैसे कि दिवाली, होली, ईद आदी। इसी इंटरव्यू के दौरान गौरी खान ने कई और किस्सों का भी खुलासा किया हैं। गौरी खान कहती हैं कि आर्यन खान खुद को मुस्लमान मानते हैं और वह बिलकुल अपनी पिता की तरह हैं।

इसी इंटरव्यू के दौरान गौरी खान से पूछा गया कि- वह शादी के बाद कन्वर्ट क्यों नहीं हुई। इस सवाल को सुनने के बाद अभिनेत्री ने बेबाक तरीके से यह जवाब दिया की मैं भले ही शाहरुख खान से बेहद प्यार करती हुं लेकिन लेकिन इसका यह बिल्कुल मतलब नहीं है कि मैं उनके घर्म में परिवर्तन हुं। या शाहरुख खान भी कभी हिंदू घर्म में परिवर्तन नहीं होगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि- शाहरुख खान ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि- जब वह एक बार सुहाना खान यानी कि शाहरुख खान की बेटी के स्कूल का फॉर्म भरा जा रहा है फॉर्म में एक जगह मेंशन रिलिजन करना था तो ऐसे में सुहाना तब छोटी हुआ करती थी और उन्होंने मुझसे पूछा कि पापा हमारा रिलिजन क्या है? तब मैंने उससे कहा था कि हम इंडियन हैं हमारा कोई रिलिजन नहीं है।

यह भी पढ़ें

मुश्किलों से भरा था अमिताभ बच्चन का शुरुआती करियर, ऐसे निकाला था रास्ता

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top