मनोरंजन

Shah Rukh Khan Said I Have Tv Worth 30 40 Lakh People Started Comment | ‘मेरे घर में 30-40 लाख रुपये की TV हैं’, Shah Rukh Khan की इस बात पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

open-button


इसी बीच उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर में 30 से 40 लाख रुपये के टीवी ही लगे हैं, जिसे सुनने के बाद यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इवेंट के दौरान शाहरुख ने कहा कि ‘मेरे घर के लिविंग एरिया में एक टीवी है और एक मेरे बेडरूम में है. एक टीवी मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में है और आर्यन के कमरे में भी एक है. इसके अलावा मेरी बेटी के कमरे में एक अलग टीवी है. इस हिसाब से घर में लगभग 11-12 टेलीविजन लगे हुए हैं’. एक्टर ने आगे कहा कि ‘हर टेलीविजन की कीमत करीब एक लाख या डेढ़ लाख रुपये के करीब है. उस हिसाब से मैंने टीवी पर करीब 30-40 लाख रुपये खर्च किए हैं’.

यह भी पढ़ें

‘Big B आप मजाक कर रहे हैं?’, जब फैंस की सोच से परे Amitabh Bachchan ने KRK को लेकर किया ऐसा ट्वीट

वहीं शाहरुख का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसपर को लेकर उनको ट्रोल किया जा रहा है और साथ ही यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि ‘इतने का तो हमारा पूरा घर होगा’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘मैं तो अब गरीब महसूस कर रहा हूं’. वहीं तीसरा लिखता है कि ‘शाहरुख को शो ऑफ करने की आदत है, जो कभी नहीं जाएगी’. इसके अलावा एक अन्य यूजर लिखाता है कि ‘मेरे घर में 20 से 25 हजार का टीवी हैं, लेकिन मुझे याद नहीं की इस टीवी पर शाहरुख की फिल्म कब देखी थी’.

इसके अलावा भी एक यूजर ने लिखा कि ‘मेरे घर में 15 हजार का टीवी है, लेकिन सेम ही चीज दिखाता है, जो आप अपने घर में बैठ कर देखते हैं’. इसके अलावा शाहरुख ने बताया था कि ‘वो अपनी पत्नी की मर्जी के बगैर घर के इंटीरियर में कुछ भी बदलाव नहीं कर सकते हैं’. एक्टर ने कहा कि ‘मन्नत के अंदरूनी हिस्सों के साथ बदलाव करने की अनुमति किसी को भी नहीं है, क्योंकि इसे उनकी पत्नी गौरी खान ने बड़ी बारीकी से डिजाइन किया है’. वहीं अगर शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख को आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो कि उस साल उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें

Kourtney Kardashian की शादी में खर्च हुए होश उड़ाने लायक करोड़ों रुपये, वेडिंग ड्रेस को देख भड़के यूजर्स





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top