मनोरंजन

Sapna Choudhary Gets Conditional Interim Bail In Fraud Case | क्यों गुपचुप कोर्ट में पेश हुईं Sapna Choudhary? वजह चौंका देगी

open-button


इसी केस को लेकर सपना लंबे समय से पेश नहीं हुईं, जिसकी वजह से कोर्ट की ओर से सपना के खिलाफ एनबीडब्ल्यू (NBWU) जारी किया था. सपना चौधरी कोर्ट में एनबीडब्ल्यू रीकॉल कराने के लिए पहुंची थीं. वहीं अगर मामले की बात करे तो, कोर्ट ने सपना को राहत देते हुए 25 तक के लिए सशर्त अंतरिम जमानत मंजूर कर ली है. सपना चौधरी से जुड़े इस मामले में पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शान्तनु त्यागी ने सपना की 25 मई तक सशर्त अंतरिम जमानत स्वीकार करते हुए 20-20 हजार रुपये की दो जमानतें और व्यक्तिगत सिक्योरिटी दी है.

यह भी पढ़ें

इस अफवाह के चलते नहीं हो पा रही Kangana Ranaut की शादी, नहीं मिल रहा परफेक्ट पार्टनर

साथ ही कोर्ट ने सपना चौधरी को 25 मई तक जमानत देते हुए कहा कि ‘वे हर तारीख पर कोर्ट में हाजिर होंगी’. इतना ही नहीं कोर्ट ने ये भी कहा कि ‘वे जमानत लेने वालों और अपना मोबाइल नंबर दर्ज कराएंगी. साथ ही वो अपनी अंतरिम जमानत का दुरुपयोग नहीं करेंगी’. इसके अलावा कोर्ट ने ये भी कहा कि ‘सपना चौधरी को फिर 25 मई को कोर्ट में सरेंडर करना होगा’. दरअसल, मामला ये है कि 13 अक्टूबर 2018 में लखनऊ के आशियाना इलाके के स्मृति उपवन में डांडिया नाइटलाइव कंसर्ट का आयोजन किया गया था.

इस कार्यक्रम का टिकट 2500 रुपये था. सपना चौधरी के हजारों फैन ब्लैक में टिकट लेकर लाइव कंसर्ट में पहुंचे थे, लेकिन अचानक सपना चौधरी ने अपना कार्यक्रम निरस्त कर दिया. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ था. गुस्साएं लोगों ने आयोजकों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई थी. इसके अलावा सपना चौधरी के बारे में बात करें तो वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. साथ ही उनके गाने भी यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं.

यह भी पढ़ें

Kiara Advani हैं अंधविश्वासी! इस डर से कभी नहीं करती ये काम





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top