मनोरंजन

sapna choudhary and rakhi sawant dance competition on haryanvi songs | एक साथ स्टेज पर आईं सपना चौधरी और राखी सावंत, दोनों में हुआ डांस कॉम्पिटिशन, देखें कौन जीता?

open-button


इस वीडियो में सपना अपने फेमस गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर राखी सावंत संग डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों का एनरजेटिक डांस इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो पर अभी तक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही 55 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

वैसे तो ये गाना सपना का है, लेकिन इस वीडियो में राखी भी उन्हें बराबर की टक्कर दे रही हैं। पब्लिक इनके डांस मूव्स पर तालियां बजाती नहीं थक रही है। जो भी ये वीडियो देख रहा है दोनों की जुगलबंदी की तारीफ कर रहा है। देसी क्वीन का डांस देखने के लिए लाखों लोग इकट्ठा हुए हैं। डांसिंग स्टार अपने लटकों झटकों से फैंस को घायल कर रही हैं।

यह भी पढ़े- मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय को इस फोटोशूट के लिए मिले थे इतने रुपए, वायरल हो रही है बिल की कॉपी

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी। सपना को बिग बॉस सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट देखा जा चुका है। वहीं राखी की बात करें तो उन्होंने बॉस सीजन 14 में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया था। इसके साथ ही राखी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top