मनोरंजन

Sanjay Mishra and Neena Gupta are coming together for a thrilling film | हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म कैसी होगी !

open-button


फिल्म के इस ट्रेलर ने हमें पूरी तरह बांधे रखा। जबकि हमने संजय मिश्रा को अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाते देखा हैं, यह पहली बार है जब हम उन्हें स्क्रीन्स पर इस तरह के किरदार में देखेंगे। यह ट्रेलर जितना अप्रत्याशित था, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म कैसी होगी। जहां संजय और नीना के किरदारों में बहुत मासूमियत है, वहीं उनके व्यक्तित्व की डार्क साइ भी शॉकिंग एलीमेंट है।

वध के बारे में बात करते हुए संजय मिश्रा ने कहा, एक अभिनेता के रूप में मैंने कभी भी इस तरह के किरदार की कल्पना नहीं की थी, वह भी नीना जी के साथ। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

*नीना गुप्ता ने आगे कहा, वध एक बेहद दिलचस्प थ्रिलर कहानी है और मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया है। यह कहानी जैसी दिखती है उससे कहीं ज्यादा है। ‘वध’ राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। फिल्म का निर्माण जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और प्रस्तुत किया गया। ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top