मनोरंजन

sanjay dutt want that aishwarya rai does not work in bollywood | Aishwarya Rai के बॉलीवुड में कदम रखने से डरते थे Sanjay Dutt, ग्लैमर इंडस्ट्री की इस आदत से डरते थे एक्टर

open-button


संजय दत्त (Sanjay Dutt) और ऐश्वर्या (Aishwarya) पहली बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एड शूट के लिए मिले थे। ऐश्वर्या को देखने के बाद से ही संजय चाहते थे कि वह बाॅलीवुड में काम ना करें। उनका मानना था कि, जब आप ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखते हैं, तो यहां के लोग आपको चेंज करने में जुट जाते हैं। और अगर वो नहीं बदल पाते तो यहां के नियम और कानून फॉलो करते-करते आप खुद को बदल देते हैं।

संजय दत्त का मानना था की ऐश्वर्या अभी काफी ज्यादा मासूम हैं और वह चाहते थे कि ऐश के चेहरे पर जो खूबसूरती है, वो इस इंडस्ट्री की वजह से गुम ना हो जाए। क्योंकि इतनी कम उम्र में ग्लैमर वर्ल्ड का प्रेशर झेलना आसान नहीं हैं। संजय को ऐश्वर्या इतनी अच्छी लगती थी कि उन्होने एक दफा कह दिया था कि अगर ऐश्वर्या रोड पर खड़ी हो जाए तो लोग उन्हे देखने के लिए लाइन लगा देगे।

आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय उस समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थी। बाॅलीवुड के हर एक बड़े एक्टर ऐश्वर्या को काफी ज्यादा पंसद करते थे। संजय ही बल्कि सलमान खान, विवेक ओबरॉय और अभिषेक बच्चन जैसे स्टार्स भी उनके दीवाने थे।

यह भी पढ़ें

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन थीं पूजा बेदी, Salman Khan से भी कर बैठी थी दुश्मनी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top