मनोरंजन

Sanjay Dutt Gave Advice To Ranbir Kapoor Alia Bhatt for happy life | ‘जल्दी बच्चे करो’, Sanjay Dutt ने दी Alia Bhatt-Ranbir Kapoor को शादी की एकदम टॉप सलाह

open-button


इन दिनों हर कोई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है. दोनों की शादी की सहनाई इस हफ्ते की 14 से लेकर 17 तारीख के बीच बज सकती है. इसी बीच ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) के विलन ‘अधीरा’ यानी सजय दत्त (Sanjay Dutt) ने दोनों को शादी का एक सक्सेस मंत्र दिया है.

Published: April 13, 2022 11:53:20 am

काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद बॉलीवुड की पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस हफ्ते दोनों एक दूसरे के साथ सात फेरे ले सकते हैं. फैंस भी दोनों की शादी के खबरों से काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. दोनों के फैंस दोनों की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) से ज्यादा दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार और ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) के विलन ‘अधीरा’ यानी सजय दत्त (Sanjay Dutt) ने दोनों को शादी के लिए सहाल दी है.

Sanjay Dutt ने दी Alia Bhatt-Ranbir Kapoor को शादी की एकदम टॉप सलाह, कहा - 'जल्दी बच्चे करो'

Sanjay Dutt ने दी Alia Bhatt-Ranbir Kapoor को शादी की एकदम टॉप सलाह, कहा – ‘जल्दी बच्चे करो’

दरअसल, संजय दत्त, रवीना टंडन (Raveena Tondon) कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) और श्रीनीधि शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म ‘KGF Chapter 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इसी दौरान संजय दत्त से पूछा गया कि वो दोनों कपल को कुछ कहना चाहेंगे, तो ऐक्टर ने भी पहले चौंक कर पूछा कि ‘क्या वह शादी कर रहे हैं?’. इसके बाद वो कहते हैं कि ‘अगर वे ऐसा कर रहे हैं तो मुझे बहुत खुशी है. आलिया तो पैदा ही हुई ती और अब मेरे सामने खड़ी हो जाती है. शादी एक कमिटमेंट है, जो एक-दूसरे से की जाती है और उन्हें उस पर अटल रहना होता है. साथ थामे रहना होता है. खुशी और शांति से इस जर्नी में आगे बढ़ना होता है. खैर रणबीर जल्दी से बच्चे करो और खुश रहो’.

यह भी पढ़ें

आखिर क्यों Jr NTR के फैन हैं ‘KGF’ निर्देशक प्रशांत नील, एक्टर के साथ बनाने जा रहे हैं नई फिल्म

इसके अलावा जब संजय से पूछा गया कि ‘वे रणबीर और आलिया को शादी की कोई सलाह देना चाहेंगे?’ तो इस पर एक्टर ने कहा कि ‘ये दोनों की तरह से समझौता करने की बात है. कई मुश्किल रासते आएंगे और जाएंगे, लेकिन किसी एक को झुकना होगा. मैं उन्हें केवल इस स्थिति से अच्छे से निपटने और उसी रिश्ते में रहकर परिस्थिति के हिसाब से झुकने की सलाह दूंगा, क्योंकि जीवन के हर मोड़ पर उन्हें ये बात याद रखना होगा कि उन्होंने एक-दूसरे से जो कमिटमेंट किया था वह बेहद जरूरी है और यही आगे बढ़ने की चाबी भी है.’

वैसे ये बात आप सभी जानते होंगे कि संजय दत्त और रणबीर कपूर के बीच गहरी दोस्ती का एक अटूट रिश्ता है, क्योंकि रणबीर कपूर ने राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ (Sanju) में संजय दत्त के किरदार बखूबी निभाया था. साथ ही एक्टर ने उनके हाव-भाव, चाल-चलन सबको काफी करीब से फॉलो किया था. इतना ही नहीं फिल्म के दौरान रणबीर कपूर एक दम संजय दत्त वाला लुक भी दे रहे थे. फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आई थी. वहीं आलिया भट्ट भी संजय दत्त के साथ फिल्म ‘सड़क’ में काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें

जब Rekha के सामने Amitabh Bachchan ने किया था Jaya Bachchan को किस, दिल टूटने वाला था एक्ट्रेस का रिएक्शन

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top