मनोरंजन

Samantha Prabhu took the fees many for crores just 3 minute item song | सिर्फ 3 मिनट के आइटम सॉन्ग के लिए समांथा प्रभु ने ले ली इतने करोड़ की फीस

open-button


बता दे कि, समांथा ने तीन मिनट के इस आइटम सॉन्ग के लिए 5 करोड़ की भारी-भरकम फीस ली है। एक सोर्स ने इस एंटरटेन्मेन्ट पोर्टल के साथ बातचीत में कहा कि उन्होंने Oo Antava सॉन्ग के लिए 5 करोड़ की फीस ली है। वो इस सॉन्ग को करने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं दिखा रही थीं।

ऐसे में समांथा को इस शो के हीरो अल्लू अर्जुन ने खासतौर पर समांथा को इस सॉन्ग को करने के लिए मनाया था। जिसके बाद जाकर एक्ट्रेस ने इस सॉन्ग को करने के लिए हा कही थी। बता दे कि समांथा की इस सॉन्ग को सिर्फ साउथ के लोग ही नहीं बल्कि हिंदी के दर्शक ने भी काफी ज्यादा पंसद किया था। इस सॉन्ग को करने के बाद अभिनेत्री की मांग और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। अब अभिनेत्री को हिंदी के दर्शक भी देखना पंसद करते हैं।

आपको बता दे कि समांथा कुछ समय पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में थीं। दरअसल वे नागा चैतन्य से अलग हो चुकी हैं। समांथा पिछले कुछ सालों से नागा को डेट कर रही थीं। हालांकि प्रोफेशनल स्तर पर समांथा काफी अच्छे स्पेस में हैं।

यह भी पढ़ें

जब Bhool Bhulaiyaa के सेट पर एक पल नहीं रुकना चाहती थी Kiara Advani, जाने ऐसा क्या हुआ था





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top