मनोरंजन

Salman Khan On GOVT Initiative To Make Police Friendly | सरकार ने ‘चुलबुल पांडे’ की ये विश की पूरी, गदगद हुए Salman Khan

open-button


इसी खबर पर सलमान खान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपना रिऐक्शन दिया है. सलमान खान ने अपने ट्वीट में सलमान ने लिखा कि ‘भारत सरकार ने पूरे भारत में पुलिस को और ज्यादा पीपल फ्रेंडली बनाने के लिए एक बड़ी पहल की शुरूआत की है. अब चुलबुल पांडे की आशा सच हुई’. इस पहल के तहत देश में पुलिस अधिकारियों की इमेज को सुधारने की कोशिश की जाएगी, जिसके लिए कैपिसिटी बिल्डिंग कमीशन के एक मेंबर प्रवीन परदेशी ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें बताया गया था कि ‘कैसे तेजी से समस्याओं का समाधान किया जाए’.

यह भी पढ़ें

‘भूल हो गई, नहीं रह सकते जुदा’, Kiara Advani के एक फोन कॉल से पिघले Sidharth Malhotra

वहीं अगर सलमान खान के सुपरहिट फ्रैंचाइज ‘दबंग’ के बारे में, जिसमें उन्होंने एक दबंग पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था, जिसका नाम चुबबुल पांडे (Chulbul Pandey) होता है. सलमान खान का ये एक ऐसा किरदार था, जिसको फैंस का बेहद प्यार मिला था. फिल्म मं चुलबुल पांडे लोगों के साथ हुए अन्याय के खिलाफ उठ खड़ा होता है. बता दें कि इस फिल्म की अब तक 3 सीरीज रिलीज हो चुकी हैं और तीनों को ही लोगों का भरपूर प्यार मिला है. वहीं अगर सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 2’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें

10 रुपये की चाय के Akshara Singh ने क्यों दिए 2100 रुपये, कौन है ये ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top