मनोरंजन

Salman Khan Misbehaves With Fan At Mumbai Airport | गिफ्ट देने आए फैन संग Salman Khan ने की बदतमीजी, बाकी फैंस लगा रहे फटकार

open-button


हीं सलमान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद उनके फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं. दरअसल, इस वायरल वीडियो में सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं, जहां काफी संख्या में पैपराजी भी नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनका एक फैन उनसे हाथ में गिफ्ट लिए मिलने पहुंच जाता और फोटो क्लिक करवाने के लिए बोलता है. पहले तो सलमान के बॉडीगार्ड उसको पीछे कर देते हैं, लेकिन बाद में जब वो सलमान के पास पहुंचा है तो वो गिफ्ट सलमान के पास ले जाता है, जो एक तस्वीर होती है, जिसमें सलमान खान अपनी मां सलमा खान के साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Johnny Depp ने जीता मानहानि केस, अब एक्स-वाइफ Amber Heard को भरना होगा 1.5 अरब का मुआवजा

इसके बाद वो सलमान खान को वो फोटो पकड़ाते हैं और जैसे ही फोटो क्लिक करना का टाइम आता है तो वो फोटो को वापस फैन को देते हुए उनको कोहनी मारने लगते हैं. बस फिर क्या था सलमान का ये वीडियो वायरल होते हैं उनके बाकी फैंस भी उनके इस एटीट्यूड को गलत बता रहे हैं. फैंस का कहना है कि ‘फैन इतने प्यार से गिफ्ट लाया और इतना एटीट्यूड दिखाने की क्या जरूरत है’. वहीं दुसरा यूजर कहता है कि ‘मैं आपसे प्यार करता था, लेकिन आपका ऐसा एटीट्यूड देखने के बाद प्यार खत्म हो गया’. वहीं एक और यूजर करता है ‘इतना एटीट्यूड अच्छा नहीं होता भाई’.

बता दें कि हाल में मुंबई पुलिस की ओर से सलमान खान की सिक्सयोरिटी को बढ़ा दिया गया है. दरअसल, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के आरोपी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) काले हिरण मामले में सलमान खान को सरेआम मारने की धमकी दे चुका है, जिसके बाद सलमान की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है. वहीं अगर सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘टाइगर 3’ के अलावा ‘नो एंट्री 2’ और ‘किक 2’ को लेकर भी काफी बिजी चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Brahmastra के टीजर में Shah Rukh Khan के लुक को देख फैंस हुए सरप्राइज!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top