मनोरंजन

Salman Khan is about to debut in Telugu films | तेलुगु फिल्मों में सलमान खान करने वाले हैं डेब्यू,’गॉड फादर’ के स्पेशल सॉन्ग में आएंगे नजर

open-button


इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि एस थमन ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर और पोस्ट शेयर कर दी है। इस पोस्ट को उन्होने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर लिखा हैं कि- पीडी डांसिंग एक एटम बॉम्बिंग डांस सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेगा। हमारे बॉस सलमान खान और चिरंजीवी के लिए फिल्म निर्देशक मोहन राजा के साथ मिलकर प्रभु देवा इस विशेष गाने को कोरियोग्राफर करेंगे और हम यह बात सुनिचित करते हैं कि यह गाना सभी दर्शकों को काफी ज्यादा पंसद आएंगी।

बता दे कि बाॅलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म साल 2019 में आई मलयालम की ब्लॉकबस्टर फिल्म लुसिफर का तेलुगु रीमेक है,जिसका निर्देशन पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया था। सलमान के फैंस सलमान की इस खबर से बेहद खुश हैं।

इस फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म से सलमान खान तेलुगु फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हैं।इस खबर के बाद से फैंस में दोनों को स्क्रीन पर देखना का क्रेज बना हुआ है।

यह भी पढ़ें

बस कंडक्टर से कैसे सुपरस्टार बने रजनीकांत, जाने कैसे रातों-रात बने सुपरस्टार





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top