मनोरंजन

salman khan applied for gun license after receiving death threats | मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे सलमान खान, Viral Video देख फैंस हो रहे परेशान, जानें क्या है मामला

open-button


इसी साल मई में पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाली की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कथित तौर पर सलमान खान और उनके पिता को यह धमकी भरा खत गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से आया था। यह लेटर सलमान के गार्ड को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। एक्टर के गार्ड रोज सुबह वॉक करने के बाद उसी जगह जाकर बैठते थे। लेटर में लिखा था कि उनका हाल भी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह ही होगा। इसके बाद सलमान ने बांद्रा पुलिस स्टेशन मे इसकी FIR करवाई थी और पुलिस ने एक्शन लेते हुए मामले की जांच मे जुट गई थी। घटना के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

धमकी भरे लेटर के बाद सलमान खान ने पुलिस के पास एक एप्लीकेशन जमा की थी, जिसमें उन्होंने एक हथियार के लाइसेंस की डिमांड की थी. उनका कहना था कि वह अपनी सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस पुलिस से चाहते हैं। इस बारे में भी सलमान खान ने पुलिस कमिश्नर से बातचीत की है। फिलहाल इस मामले को लेकर कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आए हैं, लेकिन सलमान औऱ पुलिस कमिश्नर के बीच क्या बातचीत हुई है उसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। वहीं, वह फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े के साथ काम करते दिखाई देंगे।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top