मनोरंजन

Salman Khan Actress Bhagyashree Career | सलमान खान की इस एक्ट्रेस ने पति के लिए छोड़ दिया था करियर, लेकिन आज भी फैंस पर चलाती हैं अपना जादू

open-button


सलमान खान (Salman Khan) की एक्ट्रेस कही जाने वाली खूबसूरत भाग्यश्री (Bhagyashree) इन दिनों अपनी फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shayam) को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) से की थी, जो हिट साबित हुई थी, लेकिन फिल्म के साथ-साथ भाग्यश्री भी रातों-रात स्टार बन गई और रातों रात गायब भी हो गई.

Published: March 12, 2022 04:38:02 pm

सलमान खान (Salman Khan) के साथ सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपनी एक ही फिल्म से ऐसा नाम कमाया कि उनके इंडस्ट्री के कुछ समय के लिए गायब होने के बाद भी उनका नाम कायम रहा.

salman_khan.jpg

सलमान खान की इस एक्ट्रेस ने पति के लिए छोड़ दिया था करियर, लेकिन आज भी फैंस पर चलाती हैं अपना जादू

फैंस उनको अपने दिल दे बैठे. उनकी हंसी और प्यारी से मुस्कुराहट के कायल हो गए. उनकी सादगी के दीवाने होगे. अगर फिल्म में उनके आने का इंतजार करने लगे, लेकिन इन सभी बातों से अनजान भाग्यश्री ने अपनी फिल्म की सफलता के बाद शादी कर ली.

यह भी पढ़ें

इस हरकत के चलते श्रीदेवी ने जब Badman को मार दिया था धक्का, एक्टर पर सवार हो गया था ‘पागलपन’

भाग्यश्री ने एक लंबे रिलेशनशिप के बाद बिजनेसमैन हिमालय से साल 1990 में शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिसमें से एक बेटी अवंतिका और बेटा अभिमन्यु है. उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं के साथ-साथ अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था.

भाग्यश्री अपने समय में इंडस्ट्री की जानी मानी सबसे फेमस एक्ट्रेसेज में से एक थीं, लेकिन जैसे-जैसे वो फिल्मी दुनिया से दूर होती गईं वैसे ही धीरे-धीरे उनकी फैन फॉलोइंग में कमी आने लगी, लेकिन अब वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बीच काफी एक्टिव रहती हैं.

वो अक्सर अपनी फोटो-वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. 23 फरवरी 1969 को महाराष्‍ट्र के सांगली में एक राजघराने में जन्मीं भाग्यश्री ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी. इन दिनों भाग्यश्री अपने पति के साथ टीवी के रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही हैं.

बता दें कि जब भाग्यश्री ने अपने करियक की शुरूआत की थी तब वो महज 18 साल की थी, पहली फिल्म ने भाग्यश्री को रातों रात स्टार बना दिया. उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था.

यह भी पढे़ं: ‘मेरी मां शादी के बाद करीब दस सालों तक हंसना ही भूल गई थीं’, जब सारा अली खान ने मां अमृता के लिए जाहिर किया अपना दर्द
newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top