मनोरंजन

sakshi tanwar did not attend any wedding for 8 years | 8 सालों तक किसी शादी में नहीं जा पाई थीं साक्षी तंवर, कहा- इस दौरान बस करती रही ये काम

open-button


हाल ही में फेमिना के साथ इंटरव्यू में साक्षी ने कहा, ‘जैसा टीवी आपको पॉलिश करता है वैसा आपको कोई नहीं करता। ये आपके काम को डेली पॉलिश करता है, लेकिन इन सबसे मैंने जो सीखा वो ये कि काम को साथ रखते हुए निजी जीवन के बीच बैलेंस होना बहुत ज़रूरी है। एक वक्त था जब मेरे लिए काम सब कुछ था। जब मैं कहानी घर घर की शूटिंग कर रही थी तब वह ही एक ऐसी चीज थी जिसे मैं 8 सालों तक कर रही थी। इस दौरान ना मैं किसी शादी में जाती थी और ना मुझे कभी समय मिलता था।

आगे साक्षी रहती हैं कि अब मैं यह महसूस करती हूं कि जिंदगी के इस मोड में जहां मैं हूं वहां काम जरूरी है, लेकिन यह मेरी जिंदगी का एक हिस्सा ही है। मैं ऐसा काम करने की कोशिश करती हूं, जो आसानी से मेरी लाइफ में फिट हो जाए, जहां मैं अपनी बेटी और परिवार के साथ रह सकती हूं। मैं उसके स्कूल जाना चाहती हूं। मैं उसे हर दिन पिक और ड्रॉप करना चाहती हूं।

यह भी पढ़े- कौन हैं स्नेहा पॉल जिन्होंने वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स देकर सोशल मिडिया पर मचाया तहलका, जानें यहां

आपको बता दें कि हाल ही में आई माई को लेकर साक्षी तंवर काफी चर्चा में हैं। इस सीरियल में साक्षी ने एक मां का किरदार निभाया है, जिसकी बेटी की मर्डर हो जाता है और फिर साक्षी पता लगाती हैं कि उनकी बेटी को किसने और क्यों मारा।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top