मनोरंजन

S S Rajamouli made a big disclosure about KGF star Yash’s father | KGF स्टार Yash के पिता को लेकर SS Rajamouli ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

open-button


यश की दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. इतना ही नहीं ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने तो कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. खास बात तो ये है कि उनकी ये फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है, जिसने देश समेत दुनियाभर में भी कई रिकॉर्ड तोड़े. बताया जा रहा है कि उनको हिंदी फिल्मों के भी ऑफर आ रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यश के लिए इंडस्ट्री में अपनी पहचान और जगह बनाना आसान नहीं था. इस मुकाम को हासिल करने के लिए यश को बेहद स्ट्रगल करना पड़ा.

यह भी पढ़ें

Anjali Arora नहीं ये मिस्ट्री गर्ल है Munawar Faruqui की रियल गर्लफ्रेंड, साझा की रोमांटिक फोटो

यश बहुत ही सिंपल फैमिली से आते हैं. इसी बीच उनके पिता से जुड़ी एक बड़ा राज सामने आया है, जिसको सुनने के बाद हर कोई चौंक गया. साउथ में ‘बाहुबली’ (Baahubali) और ‘आरआरआर’ (RRR) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली (S S Rajamouli) ने यश के पिता को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. यश ने अपनी फैमिली के खिलाफ जाकर इंडस्ट्री में कदम रखा था. वो नहीं चाहते थे कि यश एक्टिंग की दुनिया में कदम रखे, लेकिन किसे पता था कर्नाटक के एक छोटे से जिले से आने वाला लड़का इंडस्ट्री में छा जाएगा.

यश कितने बड़े ही स्टार क्यों बन गए हो, लेकिन उनके पिता अभी भी अपना काम करते हैं. एसएस राजामौली ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि यश की लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘यश के पिता अरुण कुमार (Arun Kumar) अभी भी बस चलाते हैं ‘. डायरेक्टर ने बताया कि ‘मैं ये जानकर चौंक गया था कि यश के पिता पेशे से एक बस चालक है और अभी भी वही काम करते हैं. मुझे बताया गया था कि उनके पिता आज भी बस ड्राइवर के रूप में काम करते हैं. मेरे लिए यश के पिता असली स्टार हैं’.

यह भी पढ़ें

जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया ‘गुटखा किंग’, ऐसा मिला एक्टर का जवाब





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top