मनोरंजन

Raveena Tandon gives epic reply to troll who compared her with Twinkle Khanna, says, ‘Apna cataract ka surgery karwalo’ | ट्विंकल खन्ना से तुलना करने पर भड़कीं रवीना टंडन, कहा- ‘मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवालो…’

open-button


Published: Jan 23, 2023 01:29:50 pm

फिल्मी दुनिया से अलग रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे अक्सर खुद से जुड़ी अपडेट्स और तमाम तरह के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘आस्क मी’ सेशन रखा था। इस सेशन के दौरान रवीना से उनके फैंस ने कई सवाल किए जिसका जवाब एक्ट्रेस ने दिया है।

Raveena Tandon gives epic reply to troll who compared her with Twinkle Khanna, says, ‘Apna cataract ka surgery karwalo’

Raveena Tandon gives epic reply to troll who compared her with Twinkle Khanna, says, ‘Apna cataract ka surgery karwalo’

रवीना टंडन अपनी खूबसूरती के लिए पूरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। 80 और 90 के दशक में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया था। रवीना हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। रवीना ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। मगर आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पहले रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना को लेकर फैंस के बीच काफी कंफ्यूजन हुआ करती थी। 90 के दौर में दोनों ही एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, मगर उस वक्त कई लोगों को लगता था कि रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना एक ही इंसान है। हाल ही रवीना ने इस कंफ्यूजन को लेकर कमेंट किया है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top