मनोरंजन

Ranveer Singh told himself another Shah Rukh Khan in FFME 2022 | Ranveer Singh ने खुद को बताया दूसरा Shah Rukh Khan, बोले – यश राज ने कहा था…

open-button


इमोशनल हुए रणबीर साथ ही एक्टर ने खुद को दूसरा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी बताया। हाल में सोशल मीडिया पर FFME 2022 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह स्टेज पर स्पीच देते नजर आ रहे हैं और साथ ही काफी इमोशनल भी नजर आ रहे हैं। अपनी स्पीच के दौरान एक्टर ने अपने पुराने दिनों को याद किया। साथ ही उन्होंन इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद किया।

रणवीर सिंह ने अवॉर्ड किया रिसीव

रणवीर सिंह ने अवॉर्ड रिसीव करने के दौरान इमोशनल स्पीच दी और रणवीर सिंह ने बताया कि ‘पहला पोर्टफोलियो बनवाने के लिए उनके पिता ने पैसे खर्च किए थे’। रणवीर सिंह ने इस किस्से को याद करते हुए कहा कि ‘करियर की शुरुआत में जब उन्हें अपना पोर्टफोलियो बनवाना था तब ये तय किया कि हम किसी बड़े फोटोग्राफर से पोर्टफोलियो बनवाएंगे, लेकिन उस फोटोग्राफर ने रणवीर सिंह ने 50 हजार रुपये मांगे थे’।

यह भी पढ़ें

और संन्यासी बन गई…. ‘Aashiqui’ फेम Anu Aggarwal के साथ ऐसा क्या हुआ था?


मिल गया दूसरा शाहरुख खान
रणवीर सिंह ने बताया कि ‘तब पापा ने ये पैसे खर्च किए थे’। साथ ही अपनी स्पीच में रणवीर ने उस किस्से को भी याद किया ‘जब यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने उन्हें दूसरा शाहरुख खान कहा था’। एक्टर ने बताया कि ‘उन्होंने मुझ पर जब चांस लिया जब कोई नहीं ले रहा था’। रणबीर सिंह ने यशराज की बात को याद करते हुए आगे बताया कि ‘जैसे ही उन्होंने मुझे तो उन्होंने कहा मुझे मेरा अगला शाहरुख खान मिल गया’।

बेहद खराब था ऑडिशन

साथ ही एक्टर ने अपने पहले ऑडिशन को याद करते हुए कहा कि ‘वो तो बेहद खराब था’। वीडियो में एक्टर ने बताया कि ‘आपको याद है मम्मी, छोटे वाले घर में… मेरा ऑडिशन बहुत खराब गया था। मैं वापस आया और मैंने कहा कि मम्मा मुझे पता नहीं कि मेरा सपना पूरा होगा भी या नहीं’। इतना ही नहीं रणवीर के वीडियो पर उनके फैंस रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Aindrila Sharma Death: 24 साल की बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का निधन





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top