मनोरंजन

Rani Chatterjee Share beautiful Photo on Instagram | रानी चटर्जी ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में लग रहीं कैंट, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

open-button


भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी इन दिनों अपने कई आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. रानी जल्द ही कई वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही डैशिंग फोटो शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं.

नई दिल्ली

Updated: March 02, 2022 10:57:48 am

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहने जाने वाली और अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचान बनाने वाली खूबसूरत रानी चटर्जी इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. वो कुछ भोजपुरी फिल्मों और हिंदी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इससे पहले भी एक दो वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू कर चुकी हैं. इसके अलावा रानी चटर्जी अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं. वे अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपने प्रोजेक्ट्स से जुड़ी जानकारियों के साथ-साथ अपने अपने खास पलों को साझा करना भी पसंद करती हैं.

rani_chatterjee.jpg

रानी चटर्जी ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में लग रहीं कैंट, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. उनको मिलियन में फैंस फॉलो करते हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही डैशिंग फोटो शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं. शेयर की गई फोटो में रानी ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में काफी बोल्ड और दमदार लुक देती नजर आ रही हैं. उनका ये जबरदस्त अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. कुछ ही समय पहले साझा किए गए इस फोटो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स के साथ उनको फैंस की जमकर तारीफें भी मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें: पति विक्रांत सिंह बने दूल्हा और मोनालिसा फिर बनी दुल्हन, एक बार फिर रचाई शादी याद किए पुराने पल

अपनी इन दमदार फोटो को शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में ‘Traveling bird’ लिखा है. इसके अलावा भी उनके इंस्टाग्राम पर उनकी कई सारी फोटो-वीडियो देखने को मिल जाएंगे. वहीं अगर रानी चटर्जी के काम के बारे में बात की जाए तो, उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते है, जिनको काफी देखा और सुना जाता है. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो रानी चटर्जी का असली नाम ‘सबीहा शेख’ हैं. उन्होंने अपने पहली फिल्म के दौरान ही अपना नाम बदल कर रानी चटर्जी रख लिया था.

खैर लोग उनके नाम से ज्यारा उनके काम और उनके स्वभाव को प्यार करते हैं. रानी चटर्जी को ज्यादा तर फैंस ‘मस्तराम’ से बुलाते हैं और उसके पीछे का कारण है कि वे काफी खुश रहती हैं और मस्ती करती रहती है, जिसके वीडियो वो अक्सर ही इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. बता दें कि रानी चटर्जी ने साल 2004 में मनोज तिवारी की फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें

अक्षरा सिंह की इस सादगी पर फैंस हार रहे दिल, क्यूट स्माइल और अदाओं संग शेयर की वीडियो

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top