मनोरंजन

Ram Gopal Varma praises the trailer of Kangana Ranaut’s film Dhaakad | ‘टाइगर और ऋतिक पर Kangana भारी’, Dhaakad का ट्रेलर देखकर उड़े Ram Gopal Varma के होश

open-button


फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म के दो ट्रेलर्स को रिलीज किया गया है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तबाही मचा रखी है. कंगना की इस फिल्म के दोनों ट्रेलर एक से बढ़कर एक है. दोनों में जबरदस्त और दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे, जिनको देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. यूजर्स ने ट्रेलर को देखने के बाद कंगना के फैंस हुए जा रहे हैं. वहीं इस लिस्ट में अब फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का भी नाम जुड़ गया है.

यह भी पढ़ें

‘इंग्लिश नहीं आती.. लेकिन गूंगे इंसान का रोल दें, तो कर लूंगा काम’, हॉलीवुड में काम के लिए जब Shah Rukh Khan ने कह दी थी ये बात

हाल में राम गोपाल वर्मा ने कंगना की फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद उनकी जबरदस्त तारीफ की है. राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कंगना की फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए साथ में लिखा ‘क्या धमाकेदार ट्रेलर है… कंगना का एक्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि अगर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को मिला दिया जाए तो भी वो इन दोनों के मिक्सचर से 10 गुना ज्यादा अच्छी हैं’. उनके इस ट्वीट के सामने आने के बाद हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है. ज्यादातर लोग कंगना की काफी तारीफ कर रहे हैं.

राम गोपाल वर्मा से पहले सलमान खान (Salman Khan) भी कंगना और उनकी फिल्म ‘धाकड़’ के ट्रेलर की जमकर तारीफ कर चुके हैं. बीते दिन उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया और पूरी टीम को बधाई दी. वहीं सलमान खान के ट्वीट के बाद कंगना ने भाईजान को धन्यवाद कहते हुए पोस्ट में लिखा ‘अब वो कभी नहीं कहेंगी कि बॉलीवुड में उनका कोई साथी नहीं है’. फिल्म ‘धाकड़’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी और इसकी सीधी टक्कर कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ से होने जा रही है.

यह भी पढ़ें

’26 की उम्र में 60 साल का बुढ़ऊ’, इस एक्टर ने Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर को बताया सुपर-डुपर फ्लॉप





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top