मनोरंजन

rakhi sawant finds new love adil | राखी सावंत को मिला नया प्यार, ऐसे हुई लव स्टोरी की शुरुआत, जानें क्या करते हैं उनके बॉयफ्रेंड

open-button


राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए कहती हैं- जब ऊपर वाला देता है तो छप्पड़ फाड़कर देता है और ईश्वर ने मुझे दे दिया है। आदिल एक स्वीटहार्ट हैं। वहीं राखी बताती हैं कि ये जो BMW लग्जरी कार है ये आदिल ने मुझे दी है। इन्हें अच्छा नहीं लगता था कि मैं छोटी कार में घूमूं। राखी कहती हैं- ये कार इन्होंने ही तो दी है। मेरे स्वीटहार्ट ने दी है। उन्होंने बताया कि आदिल का गाड़ियों का कारोबार है। वो बड़े बिजनेसमैन हैं। राखी आगे कहती हैं- फाइनली मुझे अच्छा लड़का मिल गया। बॉयफ्रेंड ने भी राखी की तारीफ करते हुए कहा कि राखी जमीन से जुड़ी हुई इंसान हैं।

इससे एक दिन पहले उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वो एक शख्स के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में कई तस्वीरें हैं, जिसमें कभी राखी उस शख्स को गले लगते हुए दिखाई दे रही हैं तो कभी किस करते हुए। सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग भी उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनके साथ में कौन हैं? एक यूजर ने कमेंट कर पूछा कि रितेश के बाद अब ये कौन है? तो वहीं एक ने लिखा कि पहली बार आपको अच्छा लड़का मिला है, इसे जाने मत देना।

एक इवेंट के दौरान राखी दुनिया के सामने आदिल संग अपने प्यार का इजहार करती हुई दिखी थीं। राखी सावंत कहती हैं- आदिल आई लव यू। तुम मेरा दिल हो। अगर मुझे किसी ने जिंदगी में पहली बार सच्चा प्यार किया है तो वो आदिल हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top