मनोरंजन

rakhi sawant boyfriend adil khan bought a house in her name in dubai | Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड आदिल ने एक्ट्रेस को BMW देने के बाद अब दुबई में खरीदा घर

open-button


बता दे कि राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ काफी ज्यादा खुश हैं। लेकिन उनके बॉयफ्रेंड के घर वाले इस रिश्ते से बिलकुल भी खुश नही हैं। राखी सावंत इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई में मस्ती कर रही हैं। एक बयान में राखी ने इस बात का खुद से खुलासा कर रही हैं कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उन्हें बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है लेकिन मुझे बस उसका प्यार चाहिए। उसका प्यार सच्चा है और वह काफी लॉयल है। आदिल मुझसे बहुत प्यार करता है और इसलिए उन्होंने मुझे अपने घरवालों से भी मिलवा दिया है।

राखी ने अपने बयान पर आगे यह भी कहा हैं कि- मेरे बॉयफ्रेंड आदिल खान ने दुबई में मेरे नाम से घर भी ले लिया है और वह रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह मुझमें थोड़े से चेंज चाहते हैं, जैसे बस मैं कुछ कम ग्लैमरस कपड़े पहनूं। वह चाहते हैं कि मैं थोड़ा कवर होकर रहूं। मुझे उनकी सारी बाते मंजूर हैं क्योंकि वह मुझसे सच्चा प्यार करता हैं।

आपको बता दे कि आदिल ने राखी के बारे में कहा, ‘राखी ने मुझे अपने बारे में सबकुछ बताया है और मैं अब जानता हूं कि वो कैसी हैं। राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के परिवार को लेकर कहती हैं कि- आदिल के पैरेंट्स को उनके रिश्ते के लिए मनाएंगी। आदिल राखी से छ: साल छोटे हैं और वह बेंगलुरु के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, कहा इस वजह से किया पृथ्वीराज साइन





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top