मनोरंजन

Rajesh Khanna Wept After Mumtaz’s Wedding Know Here | Mumtaz की शादी के बाद रो पड़े थे Rajesh Khanna? एक्ट्रेस ने उठाया था इस राज से पर्दा

open-button


इतना ही नहीं राजेश खन्ना के कहने पर ही मुमताज इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स के साथ काम नहीं किया करती थी. अगर वो उन स्टार्स के साथ फिल्में साइन करती थीं तो राजेश उनसे बात नहीं किया करते थे. दोनों के ऐसे कई किस्से हैं, जो लोगों के सामने जग जाहिर हैं तो कुछ ऐसे हैं, जो आज भी अनसुने हैं. एक समय तो ऐसा भी था जब इंडस्ट्री में दोनों की दोस्ती को अफेयर्स का नाम तक दे दिया गया था. आज हम आपको दोनों के एक ऐसे किस्से के बारे में बातने जा रहे हैं, जो आपको चौंका देगा. अपने एख इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था.

यह भी पढ़ें

राजस्थान की राजकुमारी ने कहा – ‘ताजमहल हमारी मिल्कियत’, Swara Bhaskar को लगी मिर्ची बोलीं- ‘बकवास मत…’

inner_iamge_mumtaz_rajesh.jpg
साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में इस बात पर भी खुल कर बात की कि उनकी शादे के दौरान राजेश खन्ना खूब रोए थे. मुमताज ने इंटरव्यू में बताया कि ‘उन्हें कहीं से पता चला था कि दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना ने उनकी शादी के बाद खूब आंसू बहाए थे, लेकिन वो ये नहीं जानती थीं’. मुमताज ने बताया कि ‘वो एक ऐसे शख्स थे जो आपके मुंह पर कुछ भी कहने की हिम्मत रखते थे’. मुमताज ने आगे बताया कि ‘जब उन्होंने शादी की तब अफवाह फैल गई थी कि राजेश खन्ना दुखी थे, क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने अपना दाहिना हाथ खो दिया है’.

inner_iamge_mumtaz_movies.jpg
अपने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करते हुए मुमताज ने कहा कि ‘लोग ऐसा कहते हैं, हालांकि मैं यहां नहीं थी, लेकिन उनके करीबी लोगों ने मुझे बताया कि जब मैंने शादी की और भारत छोड़ दिया, काका ने कहा कि मैंने अपना दाहिना हाथ खो दिया है! तो जाहिर सी बात है उन्होंने मुझे बहुत याद किया क्योंकि हमने दोनों की कमाल जोड़ी इतनी अच्छी तरह से इतनी अच्छी जोड़ी बनाई’. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ‘जब वे बीमार थे तब वे राजेश खन्ना से मिलने गई थीं और आज जब वह उनकी फिल्में देखती हैं तो वह उन्हें याद करती हैं’.
inner_iamge_mumtaz_family.jpg
मुमताज ने कहा कि ‘परिवार ने काका की बहुत अच्छी तरह से देखभाल की. यहां तक कि मुझे उनकी याद आती है. जब मैं उन्हें टीवी पर देखती हूं, तो मुझे इस बात पर यकीन नहीं होता कि वो इतनी जल्दी चले गए’. बता दें कि साल 1947 में मुमताज युगांडा के एक बिजनेसमैन मयूर माधवानी के साथ शादी कर ली ती. दोनों की दो बेटीयां नताशा और तान्या हैं. वहीं राजेश खन्ने के साथ मुमताज ने ‘दो रास्ते’, ‘आप की कसम’, ‘दुश्मन’, ‘सच्चा झूठा’ और ‘रोटी’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.
यह भी पढ़ें

‘टाइगर और ऋतिक पर Kangana भारी’, Dhaakad का ट्रेलर देखकर उड़े Ram Gopal Varma के होश





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top