मनोरंजन

raj kapoor vaijayanti mala affair when wife krishna was badly upset | राज कपूर-वैजयंती माला के अफेयर के चलते पत्नी ने छोड़ दिया था घर, होटल में रहने लगी थीं कृष्णा राज

open-button


जब दोनों के अफेयर के बारे में पत्नी कृष्णा कपूर को पता चला तो लेजेंड राज कपूर की पत्नी उन पर बहुत भड़क गई थीं। पत्नी कृष्णा को उस वक्त राज कपूर संग एक छत के नीचे रहना मंजूर नहीं था। इसके लते वह अपने बच्चों को लेकर घर छोड़ कर चली गई थीं। उस वक्त गुस्से में कृष्णा ने अपने बच्चों के साथ मरीन ड्राइव के पास नटराज होटल में कमरा लिया और वहीं रहने लगीं। वे करीब साढ़े चार महीने मुंबई के नटराज होटल में रही थीं।

यह भी पढ़े- इंस्टाग्राम पर सिर्फ इस एक शख्स को फॉलो करती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें कौन है वो खुशनसीब

raj kapoor vaijayanti mala affair when wife krishna was badly upsetराज कपूर के काफी मनाने के बाद कृष्णा कपूर इस शर्त पर मानीं कि वो फिर कभी वैजयंती माला के साथ काम नहीं करेंगे। फिल्म ‘संगम’ के बाद वैजयंती माला और राज कपूर ने फिर कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया। बाद में 1968 में वैजयंती माला ने एक डॉक्टर से शादी कर ली थी और ये वहीं डॉक्टर थे जिन्होंने एक्ट्रेस के निमोनिया के दौरान उनका इलाज किया था। इलाज के दौरान ही दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली थी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top