मनोरंजन

Punjabi actress Daljeet Kaur passes away at the age of 69 | Daljeet Kaur Passes Away: पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर ब्रेन ट्यूमर से हारी जिंदगी की जंग, दुनिया को कहा अलविदा

open-button


ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं एक्ट्रेस पंजाबी एक्ट्रेस दलजित का गुरुवार रात 1 बजे के आस-पास लुधियाना के कस्बा प्रमहर बाज़ार में निधन हो गया। सामने आ रही खबरों की माने तो एक्ट्रेस काफी लंबे समय से ही ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थी, लेकिन बीते एक साल से कोमा में थीं। उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई थी, जिसके बाद उनको लुधियाना के ही एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद देर रात एक्ट्रेस ने अपनी आखिरी सांस ली। दिलजीत कौर का निधन सुधर में स्थित उनके चचेरे भाई के घर पर सुबह के समय हुआ। उनके जाने से उनके फैंस और इंडस्ट्री से सभी स्टार्स काफी दुखी हैं।

यह भी पढ़ें

जब इटली में पड़ी Sridevi को मार! भारत में खौल उठा Boney Kapoor का खून

दाज से एक्ट्रेस ने की थी अपने करियर की शुरूआत इतना ही नहीं उनके चचेरे भाई हरिंदर सिंह खंगुरा ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘दिलजीत का अंतिम संस्कार कर दिया गया है’। बता दें कि दलजीत कौर ने दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई खत्म करने के बाद अपने करियर की शुरूआत साल 1976 में रिलीज हुई पंजाबी फिल्म ‘दाज’ से की थी। इसके बाद दलजीत कौर ने कई पंजाबी हिट फिल्मों के साथ-साथ कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें ‘पूत जट्टां दे’, ‘मामला गड़बड़ है’, ‘की बनू दुनिया दा’, ‘पटोला’ और ‘सईदा जोगन’ जैसी कई हिट फिल्मों के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

‘Drishyam’ को लेकर ऐसा सोचती थीं ‘विजय सलगांवकर’ की छोटी बेटी Mrunal Jadhav





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top